VIDEO: रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में विराट ने दिखाई अपनी दादागिरी, हार्दिक पांड्या के होने के बाद भी खुद कप्तान बन झाड़ा रौब

VIDEO: रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में विराट ने दिखाई अपनी दादागिरी, हार्दिक पांड्या के होने के बाद भी खुद बन गए कप्तान∼

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रंखला का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीता है भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। उनके फैसले को सही ठहराया भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ट्रेविस हेड को बोल्ड कर भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई। वहीं खुद कप्तान ने कंगारू टीम के कप्तान का विकेट चटकाया।

बता दें कि टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा अनुपस्थित हैं और हार्दिक पांड्या के हाथों में टीम की कमान है। हालांकि टीम मीटिंग में उनके बजाय विराट कोहली (Virat Kohli) ज्यादा एक्टिव दिखाई दिए। साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने ही खिलाड़ियों तो संबोधित भी किय।

मोहम्मद सिराज ने कंगारुओं को दिया पहला झटका

भारत और ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बाद तीन एकदिवसीय मैचों की श्रंखला के पहले मैच में आज आमने सामने हैं। टॉस जीता हार्दिक पांड्या ने और पहले बल्लेबाजी के लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को आमंत्रित किया। पहले खेलते हुए कंगारुओं की शुरुआत बेहद खराब रही और ओपनर ट्रेविस हेड महज पांच के स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद सिराज ने बता दिया कि आखिर क्यो हैं वो दुनिया के नंबर वन बॉलर। ट्रेविस हेड मोहम्मद सिराज की गेंद को खेलने के प्रयास में प्ले डाउन हो गए। गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटों में जा लगी। जैसे ही वह आउट हुए,टीम इंडिया के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट गिर चुके हैं और उनकी तरफ से मिचेल मार्श और मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

विराट कोहली की सरेआम “दादागिरी”

टीम इंडिया की तरफ से उनके रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में हार्दिक पांड्या के हाथों में टीम की कमान है। वहीं पैट कमिंस की जगह ऑस्ट्रलिया के लिए स्टीव स्मिथ टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। इस अहम मुकाबले में टॉस भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या के पक्ष में रहा और उन्होंने पहले बॉलिंग करना सही समझा।

हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सबको हैरान कर दिया। कप्तान हार्दिक पांड्या के रहते हुए विराट कोहली निर्णय लेते और टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई दिए। दरअसल टीम मीटिंग के दौरान विराट कोहली सभी खिलाड़ियों को हडल बनाकर संबोधित करते निर्देश देते हुए दिखाई दिए। इस दौरान हार्दिक जोकि इस मुकाबले में टीम के ऑफिशियल कैप्टन हैं वह खामोश दिखाई दिए।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments