Video: रोहित शर्मा को चौथे टेस्ट में मैदान पर आया काफी गुस्सा, ईशान किशन को लगाया थप्पड़, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है । अहमदाबाद में आज से शुरू हुए पहले दिन के खेल के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शतक लगाया है । इसी बीच पहले दिन के खेल दौरान एक हादसा भी देखने को मिला जब भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) के पीछे भागते हुए दिखे ।

Rohit Sharma को आया Ishan Kishan पर गुस्सा

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को जिस समय से कप्तानी का नेतृत्व मिला है तब से वो अपने साथी खिलाड़ियों के ऊपर काफी गुस्सा में रहते दिखे है । वो आज के खेल के दौरान बीच मैदान पर ही अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन से भी गुस्सा करते हुए दिखे ।

दरअसल बात ये है कि ईशान किशन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ड्रिंक्स लेकर आए थे भारतीय खिलाड़ियों के लिए तभी वो जाते समय जल्द बाजी में रोहित शर्मा का पानी बोतल ले जाने भूल गए और वो नीचे गिर गया । जिसके कारण रोहित शर्मा मजाक मजाक में उन्हे मरने के इशारे करने लगे ।

Ravindra Jadeja की नही रुकी हंसी

बीच मैदान पर जब ये सब चीज हो रहा था तब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ रवींद्र जडेजा भी खड़े थे और वो ये सब देखकर अपनी खुद की हंसी नहीं रोक पाए और जोर जोर से हंसने लगे । बता दे ट्विटर पर ये वीडियो जावेद अंसारी नामक यूजर ने डाला है और भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को रोहित शर्मा और ईशान किशन का ये छोटा सा वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और लोग उनका वीडियो खूब शेयर भी कर रहे है ।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन बनाया 255 रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पांचवे टेस्ट मैच का पहला दिन का खेल खत्म हो चुका है।  ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आज के दिन के खेल खत्म होने तक 255 रन बना ली है । ऑस्ट्रेलिया के तरफ से उस्मान ख्वाजा ने पहले दिन के खेल के दौरान शतक लगाया और वो इस समय 104 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए है । उनके साथ इस समय कैमरून ग्रीन 49 रन बनाकर खेल रहे है । भारतीय टीम के तरफ से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके है ।

0/Post a Comment/Comments