VIDEO: ‘तेरी माँ की..…’ रन लुटाने के बाद सिराज ने गुस्से में खोया आपा, लाइव मैच में जडेजा को इस वजह से दी गंदी-गंदी गालियां


VIDEO: ‘तेरी माँ की..…’ रन लुटाने के बाद ने गुस्से में खोया आपा, लाइव मैच में जडेजा को दी गंदी-गंदी गालियां ∼

Mohammed Siraj: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला का पहला मैच शुक्रवार (17 मार्च 2023) को खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने गेंदबाजी करने का फैसला किया तथा टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दूसरे ही ओवर नें ट्रेविस हेड को क्लीन बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिलवाई। लेकिन, इसके बाद वे थोड़ा सा महंगे साबित हुए। इसी बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जडेजा को दी माँ की गाली

आज के मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम में लगभग 4 तेज गेंदबाजों को मौका दिया है, जिनमें से एक वे खुद भी हैं। इनमें मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का भी नाम शामिल है। सिराज ने अपनी टीम को पहली सफलता जरूर दिलाई, लेकिन उसके बाद सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने उनकी खुद कुटाई भी कर डाली।

इस कुटाई से चिड़चिड़े होकर सिराज ने अपना आपा खो दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर मैच से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गेंदबाजी के दौरान आग बबूला हुए मोहम्मद सिराज ने अपने ही साथी खिलाड़ी को ‘माँ की गाली’ तक दे डाली। इस प्लेयर का नाम रविंद्र जडेजा है, वीडियो दिख रहा है कि सिराज की गाली सुनकर जडेजा सिर झुककर अपनी फील्डिंग पोजीशन को बदलने के लिए भाग रहे हैं।

सिराज ने लिया पहला विकेट

आपको बताते चलें कि इस मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने आते ही गेंद को लहराना शुरू कर दिया। वहीं उनकी गेंदों से ट्रेविस हेड परेशान भी हो गए तथा आगे बढ़कर शॉट मारने गए। लेकिन, ट्रेविस हेड ओवर की अंतिम गेंद पर आगे बढ़े तो वहीं स्विंग को काटने का प्रयास किया। मगर सिराज उनके कदमों को अच्छी तरह से पहचान गए थे और फिर गेंद को स्विंग कराते हुए सीधे स्टंप की दिशा में डाल दी। जिससे हेड बुरी तरह से बीट हो गए और क्लीन बोल्ड हो गए। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका लग गया और हेड 5 रन बनाकर आउट हुए। इस विकेट के सिराज ने साबित कर दिया की वे क्यों ओडीआई के नंबर वन गेंदबाज हैं।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments