VIDEO: प्लेइंग XI में जगह ना मिलने पर सिराज से गेंदबाजी सीखते नज़र आए सूर्या, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 


भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है । इस मुकाबला का पहले दिन का खेल इस समय खेला जा रहा है । ऑस्ट्रेलिया के टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है । बता दे इस समय सोशल मीडिया पर भारतीय टीम एक वीडियो खूब चल रहा है जिसमे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने साथी मोहम्मद सिराज से गेंदबाजी सीखते हुए नजर आ रहे है ।

मोहम्मद सिराज को मिला है आराम

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पिछले कई महीनों से भारतीय टीम के तरफ से लगातार तीनो फॉर्मेट में भारतीय टीम का हिस्सा थे । इसी कारण उनके ऊपर वर्कलोड काफी ज्यादा हो गया था । इसी कारण वनडे सीरीज से पहले चौथे टेस्ट मैच में उन्हे आराम दिया गया है । मोहम्मद सिराज के बदले चौथे टेस्ट के लिए मोहम्मद शमी को टीम में जगह दिया गया है। मोहम्मद सिराज वनडे सीरीज से भी रेस्ट ले सकते है ।

Mohammad Siraj से गेंदबाजी सीखते Suryakumar Yadav

मोहम्मद सिराज और सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर नजर आ रहे है जिसमें ड्रेसिंग रूम में बैठे सूर्यकुमार यादव अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज से गेंदबाजी के कुछ गुरुमंत्र ले रहे है । सूर्यकुमार यादव इस वीडियो में गेंद पकड़े नजर आ रहे है और वो अपने साथी खिलाड़ी से गेंदबाजी को लेकर कुछ सवाल करते हुए दिख रहे है । उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर हरिशंकर यादव नामक व्यक्ति ने डाला है ।

पहले टेस्ट के बाद Suryakumar Yadav को होना पड़ा था बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के दौरान पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर के अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह दिया गया था जहां वो अपने प्रदर्शन से कप्तान को संतुष्ट करने में नाकामयाब रहे थे जिसके कारण श्रेयस अय्यर के फिट होने के बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था । सूर्यकुमार यादव 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम के तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे ।

0/Post a Comment/Comments