VIDEO: टीम इंडिया में मिली कप्तानी के घंमड में आए पांड्या, IPL में सरेआम कर दी धोनी की बेइज्जती, माही को नजरअंदाज कर सभी से मिलाया हाथ

 


MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वे संस्करण की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले से शुरू हो चुकी है। इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और उनके इस फैसले को सही साबित किया तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जिन्होंने डेवोन कॉन्वे को मात्र एक रन पर ही पवेलियन की राह दिखा दी। इस रोमांचक मुकाबले के शुरू होने के पहले बहुत ही भव्य समारोह रखा गया जिसमे सभी कप्तान भाग लेते नजर आ रहे थे और इसी भव्य समारोह में हार्दिक पांड्या ने धोनी (MS DHONI) के साथ कुछ ऐसा कर दिया जो लोगो को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। आइए आपको बताते है हार्दिक ने मुकाबले के शुरू होने के पहले धोनी के साथ ऐसी कौन सी हरकत कर दी जो लोगों को बिल्कुल भी पसन्द नही आ रही है।

हार्दिक पांड्या ने लाखो लोगो के सामने कर दी धोनी के साथ ऐसी हरकत

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से हो चुकी है और इस मुकाबले के शुरू होने के ठीक पहले अब गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने धोनी के साथ ऐसी हरकत कर दी है जिसके कारण लोग उन्हें घमंडी करार देते नजर आ रहे है और यह कह रहे है की हार्दिक के अंदर इस बात का घमंड आ गया है कि उनसे बेहतर कोई और खिलाड़ी नहीं है। आइए आपको बताते है लाखो लोगो के सामने हार्दिक ने धोनी के साथ कौन सी हरकत कर दी जिसके कारण अब लोग हार्दिक को खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे है।

धोनी के साथ हार्दिक पांड्या ने किया यह खराब व्यवहार

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक माने जाते है और कई मौकों पर इस खिलाड़ी का सम्मान भी सभी युवा खिलाड़ी करते नजर आते है लेकिन हाल ही में आईपीएल मुकाबले के शुरू होने के पहले जो समारोह रखा गया था उसमे जब सभी कप्तान एकजुट हुए तब हार्दिक ने धोनी के साथ बेहद खराब व्यवहार कर दिया। दरअसल हार्दिक पांड्या स्टेज पर जाकर सभी कप्तानों से हाथ मिलाते नजर आए लेकिन धोनी से उन्होंने हाथ नही मिलाया और उनकी तरफ देखा भी नहीं जिसको देख कर अब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे है की हार्दिक के अंदर अब कप्तानी का घमंड आ चुका है जिसके कारण ही वह धोनी के साथ ऐसा करते नजर आए है।

0/Post a Comment/Comments