VIDEO: धोनी ने एक बार फिर से मैदान पर जमाई अपनी धाक, 90 मीटर लंबा छक्का लगाकर लूटी महफिल, वायरल हुआ वीडियो

 


MS Dhoni : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वे संस्करण की शुरुआत अहमदाबाद के मैदान पर हो चुकी है जिसमे पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई के बीच में खेला जा रहा है। हर किसी को यह मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की वजह से ही देखना था क्योंकि धोनी एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके बारे में यह बात कही जा रही थी कि साल 2023 का आईपीएल उनके करियर का आखिरी आईपीएल हो सकता है जिसके कारण ही हर किसी को उनके बल्लेबाजी का इंतजार था। आइए आपको बताते हैं धोनी ने कैसे क्रिकेट के मैदान पर आते ही शानदार तरीके से अपनी धाक जमाई है जिसको देखकर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने पारी के आखिरी ओवर में लगाया जबरदस्त छक्का

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जब से यह बात सामने आई थी कि साल 2023 का आईपीएल उनके करियर का आखिरी आईपीएल होने जा रहा है तब सभी लोगों की नजर उनके ऊपर बनी हुई थी। दरअसल धोनी के चाहने वाले उनकी बल्लेबाजी को देखना चाहते थे और धोनी ने भी अपने चाहने वालों को बिल्कुल निराश नहीं किया और बल्लेबाजी में खुद को आगे उतारते हुए उन्होंने शानदार फैसला लिया जिसके बाद मुश्किल में नजर आ रही चेन्नई को उन्होंने अपनी शानदार पारी से उबार दिया। आइए आपको बताते हैं पारी के आखिरी ओवर में कैसे धोनी ने 100 मीटर से भी लंबा छक्का जड़ दिया जिसे देखकर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे।

महेंद्र सिंह धोनी के छक्के से चेन्नई की स्थिति हुई मजबूत

महेंद्र सिंह धोनी को संन्यास लेने के बाद भी आखिर क्यों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर कहा जाता है यह गुजरात के खिलाफ पहले मुकाबले में देखने को मिला जब इस बल्लेबाज ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। आखिरी ओवर में चेन्नई को बड़े स्कोर तक जाने के लिए बड़े छक्कों की दरकार थी और धोनी ने पारी के तीसरे गेंद पर इतना लंबा छक्का लगाया जो दर्शकों के बीच में जाकर गिर गई इसके बाद उन्होंने शानदार चौका लगाकर आखिरी ओवर में 13 रन बटोरे जिससे चेन्नई की स्थिति बेहद मजबूत हो गई है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments