PSL में मुंबई इंडियंस के टिम डेविड ने मचाया धमाल लगातार 4 गेंदों पर लगाए 4 छक्के, वीडियो वायरल

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) जैसे जैसे नजदीक आ रहा है क्रिकेट फैंस अपने इंतजार को नहीं रोक पा रहे है । बता दे इस समय पीएसएल (PSL) खेला जा रहा है । इस टूर्नामेंट में आईपीएल में खेलने वाले कई सारे विदेशी खिलाड़ी खेल रहे है जिसमें ऑस्ट्रेलिया और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) भी खेल रहे है । टिम डेविड पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुलतान के टीम से खेल रहे है । टिम डेविड ने कल इस्लामाबाद के खिलाफ अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया ।

रोमांचक मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने हराया मुल्तान सुलतान को

मंगलवार को पकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुलतान के बीच मैच खेला गया जो काफी हाई स्कोरिंग मैच रहा और इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुलतान को 2 विकेटों से हरा दिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुलतान ने मकसूद और टिम डेविड के परियों के मदद से 206 रनों का लक्ष्य रखा । इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 1 गेंद रहते 2 विकेटों से ये मैच अपने नाम कर लिया ।

Tim David ने लगातार 4 गेंदों पर लगाया 4 छक्के

टिम डेविड अपने अक्रामक अंदाज के लिए पूरे क्रिकेट जगत में प्रसिद्ध है । मंगलवार को खेले गए इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच में रमन रईस के 16वे ओवर में लगातार 4 छक्के जड़ दिया । टिम डेविड ने इस ओवर के तीसरे गेंद से छक्के लगाने की शुरूवात की और आखिरी गेंद तक उन्होंने 4 छक्के जड़ दिया । बता दे इस ओवर में 4 छक्के के मदद से मुल्तान सुलतान 30 रन बटोरने में कामयाब रही ।

IPL में Mumbai Indians के लिए खेलते नजर आएंगे Tim David

टिम डेविड (Tim David) इस महीने के अंत से शुरू होने वाले आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के टीम के तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे । टिम डेविड पिछले साल हुए आईपीएल के आखिरी मैचों के समय मुंबई इंडियंस के तरफ से काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी इसी कारण इस सीजन टिम डेविड के ऊपर मुंबई इंडियंस के टीम काफी निर्भर होगी ।

0/Post a Comment/Comments