PSL 2023: साइमन डूल ने इस क्रिकेटर की पत्नी को लेकर कही ऐसी बात, मच गया बवाल, देखें वीडियो

 


PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में अब कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस पाकिस्तान सुपर लीग में केवल टीमें और क्रिकेटर ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी काफी ज़्यादा चर्चा का विषय रहे हैं। अब कमेंटेटर साइमन डूूल नए चर्चा का विषय बन गए है। उनके द्वारा की गई कमेंट्री का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा और तेज़ी से वायरल हो रहा है।

साइमन डूूल ने हसन अली की पत्नी साइमन डूूल को लेकर ये कहा

सोशल मीडिया पर साइमन डूल इस वजह से काफी ट्रेंडिंग कर रहे है क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान वे हसन अली की पत्नी सामिया के विषय में कमेंट करते नज़र आए। वे सामिया की प्रशंसा करने में इतने मशगूल हो गए थे कि उन्हें मैच की कमेंट्री का ध्यान ही नहीं रहा। साइमन ने कहा, ‘‘वाह इस्लामाबाद ने इतने बड़े लक्ष्य को चेज़ करके मैच जीत लिया। मुझे लगता है कि ये मोहतरमा यहाँ कई दिलों को भी जीत गई है।’’

ऐसा रहा था मुकाबला

मंगलवार के दिन का यह मैच मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच आयोजित किया गया था। यह एक हाई स्कोरिंग मैच साबित हुआ। पहली पारी में 205 रन बने लेकिन इसे काफी आराम से चेज़ कर लिया गया। इस्लामाबाद टीम के सभी खिलाड़ियों और फैंस की खुशी को कैमरा कैप्चर कर रहा था। इसी दौरान कैमरें पर सामिया नजर आई। वो भी अपने पति के टीम की जीत से खुश थी। ठीक उसी समय साइमन डूूल सामिया की प्रशंसा करने लग गए।

0/Post a Comment/Comments