“OYO बुक कर लेते इससे अच्छा” PSL के लाइव मैच में वहाब रियाज ने मार्टिन गप्टिल को कर दिया ‘KISS’; फैंस बोले MMS का इंतजार है

 


वहाब रियाज इस समय पेशावर जाल्मी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलने में व्यस्त हैं। 8 मार्च 2023 को, उनकी टीम ने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सामना किया। यह टूर्नामेंट का 25वां मैच था जो रावलपिंडी में खेला गया था। दोनों टीमें तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए इस मैच में जीत की तलाश में थीं।

हालांकि, क्वेटा ग्लैडिएटर्स मैच में 241 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने में सफल रही। लेकिन इस बीच एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वहाब रियाज मार्टिन गप्टिल को आउट करने के बाद उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर फैन्स पागल हो गए और जवाब में कुछ फनी ट्वीट्स शेयर किए।

आइए देखें वह वीडियो

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

वहाब रियाज ने मौजूदा PSLमें अब तक आठ विकेट लिए हैं

वीडियो की बात करें तो यह घटना क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पारी के तीसरे ओवर के दौरान हुई। कीवी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल बल्लेबाजी कर रहे थे जबकि वहाब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की पांचवीं गेंद पर, गप्टिल एक लंबी गेंद के खिलाफ मिडविकेट पर शॉर्ट की तलाश में थे। लेकिन, उनके बल्ले से टॉप एज लगा और रियाज ने आराम से कैच ले लिया।

लेकिन, इसके बाद रियाज गप्टिल को डगआउट में वापस जाते समय किस करते नजर आए। उनके बारे में बात करें तो वहाब रियाज ने टूर्नामेंट में अब तक आठ विकेट लिए हैं। मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी ने 20 ओवर में दो विकेट पर 240 रन बनाए।

कप्तान बाबर आजम ने 65 गेंदों पर 115 रन बनाए, जिसमें 15 चौके और तीन छक्के शामिल थे। हालांकि, इसके जवाब में मार्टिन गप्टिल और जेसन रॉय ओपनिंग करने उतरे। गप्टिल ने आठ गेंदों पर 21 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल है। लेकिन, रॉय ने 63 गेंदों पर 145 * रन बनाए, जिसमें 20 चौके और पांच छक्के शामिल थे। इसलिए, उन्होंने 18.2 ओवर में दो विकेट पर 241 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने में कामयाबी हासिल की। वहाब रियाज ने चार ओवर में 56 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। रॉय ने अपनी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता।

0/Post a Comment/Comments