‘टीम इंडिया का Johnny Sins है ये!’ इस भारतीय खिलाड़ी ने डाली ऐसी तस्वीर की इंटरनेट पर मचा हंगामा

शिखर धवन की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह पुलिस की पोशाक में नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं लेकिन हाल ही में उन्हें उनके खराब स्ट्राइक रेट के कारण टीम इंडिया की ODI टीम से बाहर कर दिया गया था। इस बड़े फैसले के बाद टी-20 फॉर्मेट में उनके करियर पर भी सवाल उठाए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन साल 2023 के सीजन में टीम पंजाब का नेतृत्व करेंगे। वह जरूर कोशिश करेंगे की वह अपने फॉर्म में आए और आलोचकों को जवाब दें।

अब शिखर धवन की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह पुलिस की पोशाक में नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को देखकर पागल हो गए और सोशल मीडिया पर उनके नए लुक को लेकर अपने विचार साझा कर रहे हैं। 

आइए देखें यह तस्वीर

पिछले कई सीरीज में वनडे टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन को वनडे टीम से ड्रॉप करना हर किसी को हैरान करने वाला है। उन्होंने पिछले साल न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी की थी। हालांकि टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद धवन का दर्द छलका था।

धवन ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल का हाल बताते हुए कहा। उन्होंने एक रील पोस्ट करते हुए साथ में कैप्शन लिखा, “बात जीत हार की नहीं दिल की है। मेहनत करते रहो, बाकी ईश्वर पर छोड़ दो।” हालांकि, उन्हें किसी कारण से इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया।

उनके प्रदर्शन की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ समाप्त हुई वनडे सीरीज में शिखर धवन ने 3 मैचों में केवल 18 रन बनाए। वह टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे। अगर धवन के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 167 मैच खेले हैं और 44.11 की औसत से 17 शतक और 39 अर्द्धशतक के साथ 6793 रन बनाए हैं।

वह वर्तमान में इंडियन टी20 लीग 22023 के आगामी संस्करण की तैयारी कर रहे हैं। शिखर धवन टीम के कप्तान के रूप में पंजाब फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। साल 2022 में पंजाब फ्रेंचाइजी ने उन्हें 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसलिए, इस बार एक कप्तान के रूप में यह उनके लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी। 

शिखर धवन ने नए लुक को देखते ही फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments