बड़ी खबर: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, IPL 2023 से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज

 


IPL 2023 : भारतीय प्रीमियर लीग के 16वे संस्करण का आगाज़ आज नरेंद्र मोदी में हो चुका है। इस सीजन के पहला मुकाबला गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। आईपीएल की शुरुआत के लिए सभी फैन्स काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस मुकाबले की शरूआत से पहले आज नरेंद्र मोदी मैदान में एक काफी बड़ा ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया गया है जिसमे बॉलीवुड और अन्य काफी बड़े सितारे परफॉर्म करने में लिए आए थे। इसी बीच अभी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम को एक काफी बड़ा झटका लगा है।

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को लगा बड़ा झटका

आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीम में से एक रॉयल चैलेंजर बंगलोर को इस सीजन की शुरुआत से पहले एक काफी बड़ा झटका लगा है। आरसीबी के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) की चोट को लेकर काफी बड़ी अपडेट आई है। जोश हेजलवुड(Josh Hazelwood) की चोट काफी गहरी है और वो आईपीएल के शरुआती 7 मुक़ाबले मिस करने वाले है। उन्होंने अपने चोट के कारण बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और वनडे सीरीज भी मिस किया था। खबरों के अनुसार ये माना जा रहा है कि वो 14 अप्रैल को आरसीबी की टीम के साथ जुड़ेंगे और उसके बाद उन्हें एक सप्ताह मैच फिट होने के लिए लगेगा। उनके नही होने से आरसीबी को एक काफी बड़ा झटका लगा है क्यूंकि वो प्रमुख गेंदबाज़ थे।

ग्लेन मैक्सवेल पहला मुकाबला कर सकते है मिस

रॉयल चैलेंजर बंगलोर अपने आईपीएल के 16वे सीजन की शुरुआत मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 2 अप्रैल को करेगी। वो अपना पहला मुकाबला अपने होम ग्राउंड में ही खेलेंगे लेकिन इस मुक्काबले के लिए उन्हें एक और झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के ही बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल भी अभी अपने चोट से पूरे तरीके से उभर नही पाए है और इसी कारण वो मुम्बई इंडियंस के खिलाफ पहला मुकाबला मिस कर सकते है। उन्हे काफी पहले उंगली में चोट लगी थी वही अभी उनके पैर में भी समस्या है जिस कारण पहले मुक्काबले तक वो शायद फिट नही हो पाएंगे। अगर ऐसा होता है तो आरसीबी की टीम पहले मुकाबले में अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों के बिना उतरेगी।

0/Post a Comment/Comments