IND vs AUS: “निश्चित तौर पर टीम को उसकी कमी खल रही है….” हार्दिक पंड्या ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसके बिना कमजोर नजर आती है टीम

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की शुरुआत शुक्रवार से हुई। जहां पहले मैच में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या ने संभाली। यह पहला मौका रहा। जब हार्दिक पंड्या ने टीम की कमान संभाली। उन्होंने अपने ही पहले मैच में भारतीय टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई और सीरीज़ में 1-0 की बढ़त दिलाई। हालांकि इस मैच में उन्हें एक खिलाड़ी की कमी खली। जिसका ज़िक्र उन्होंने मैच के पहले किया।

श्रेयस अय्यर की कमी खली

इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या को श्रेयस अय्यर की कमी खली। उन्होंने इस बात का जिक्र टाॅस के दौरान किया। जहां उन्होंने ने कहा,‘निश्चित तौर पर उनकी वापसी की कोई समय सीमा तय नहीं है, लेकिन हम अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं। हम उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।’

हार्दिक पंड्या ने आगे बढ़ते हुए कहा,“श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति का असर पड़ेगा और निश्चित तौर पर हमें उनकी कमी खलेगी, लेकिन अगर वह जल्दी वापसी नहीं कर पाते हैं, तो हमें समाधान ढूंढना होगा। अगर वह टीम में होता है तो यह स्वागत योग्य है, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो अभी इस पर विचार करने के लिए काफी समय है कि हमें कैसे आगे बढ़ना है।”

टेस्ट सीरीज के दौरान हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर बीते दिनों आयोजित हुई आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में टीम इंडिया का हिस्सा थे। उन्होंने चौथे टेस्ट मैच के पहले दो दिन फील्डिंग की थी। लेकिन तीसरे दिन उन्हें पीठ में दर्द का अहसास हुआ था। जिसके बाद उन्होंने टीम मैनेजमेंट को इसके बारे में शिकायत की थी।

चौथे दिन के पहले भी उन्हें पीठ में काफी ज्यादा दर्द हुआ था। जिसके कारण उन्हें सुबह मैदान की वजह अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद वह मैदान वापस नहीं लौट पाए और वें सीधे हाॅस्पिटल के बाद सीधे बेंगलुरु एनसीए चले गए।

उन्होंने चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी भी नहीं की। वह वर्तमान में एनसीए में रिहेब कर रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कमाना की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments