IND vs AUS: पहले वनडे में लगा टीम को बड़ा झटका, रोहित के बाद अब यह घातक ओपनर हो सकता है बाहर, प्रेस कांफ्रेंस में दी जानकारी


भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का आगाज़ 17 मार्च से होगा। सीरीज़ का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के पहले एक स्टार ओपनर के चोटिल होने की खबर सामने आयी है। जिसके बाद ओपनर के पहले एकदिवसीय मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। इस बात की खबर टीम के आलराउंडर ने दी।

मिचेल मार्श ने प्रेस कांफ्रेंस कर के दी जानकारी, यह ओपनर हो सकता है बाहर

दरअसल गुरूवार को आस्ट्रेलियाई टीम ने पहले वन-डे मैच मुंबई में अभ्यास मैच में हिस्सा लिया। जहां आॅस्ट्रेलिया के आलराउंडर मिचेल मार्श ने अभ्यास सत्र के बाद प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने एक बड़ी अपडेट देते हुए बताया कि टीम के स्टार ओपनर डेविड वार्नर अभ्यास सत्र में चोटिल हो गए।

मार्श ने गुरूवार को मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड वार्नर की चोट को लेकर कहा, ‘आज बातचीत होगी और जितना मुझे पता है उसके अनुसार जब तक वह पूरी तरह फिट नहीं हो जाते उन्हें लाने की जल्दबाजी नहीं की जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस सीरीज को उस मौके की तरह देख रहे हैं जिससे उन्हें वर्ल्ड कप चयन में अपना दावा मजबूत करने का अवसर मिलेगा।

दिल्ली कैपिटल्स की भी चिंताएं बढीं

वही आपको बता दें कि स्टार ओपनर वॉर्नर ने भारत लौटने पर बुधवार को पहला अभ्यास सेशन किया लेकिन एक शॉट को अपनी जांघ पर मारने के बाद उन्हें अभ्यास बंद करना पड़ा। हालांकि वॉर्नर ने मुंबई में बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए गुरूवार को अपना एक वीडियो साझा किया लेकिन उनके पहले वनडे में खेलने पर अंतिम फैसला आज रात या शुक्रवार सुबह लिया जाएगा।

वार्नर की इस चोट से सिर्फ आॅस्ट्रेलियाई टीम की चिंता नहीं बढ़ी है बल्कि आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स की भी चिंताए बढीं है। क्योंकि दिल्ली की टीम ने आज ही उन्हें अपनी टीम का कप्तान घोषित किया है। जिसके बाद इस खबर आने के बाद टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ सकती है।

0/Post a Comment/Comments