IND vs AUS: चौथा टेस्ट जीत WTC फाइनल में पहुंचने के लिए रोहित शर्मा और द्रविड़ ने खेला बड़ा दांव, इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में देंगे मौका


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का चौथा मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. पहले टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई को पारी व 132 रन से हराया था, वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ने शानदार वापसी करते हुए भारतीय टीम को 9 विकेट से हरा दिया था. अब खबर आ रही है कि चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मैनेजमेंट एक बड़ा बदलाव करने जा रही है.

यह खिलाड़ी होगा बाहर

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एकदिवसीय क्रिकेट के नम्बर एक गेंदबाज मोहम्मद सिराज को चौथे टेस्ट से बाहर करेंगे. अभी तक हुए तीन टेस्ट में मोहम्मद सिराज ने 24 ओवर की गेंदबाजी की है जिसमे उन्होंने सिर्फ एक विकेट प्राप्त किया है.

दिलचस्प है कि उनको अपना पहला विकेट उनके पहले ओवर के पहले गेंद पर मिल गया था. लेकिन इसके बाद उनके गेंदबाजी में धार नही देखने को मिली.

सिराज के जगह आयेंगे शमी

भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा अगले मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका देने वाले हैं. मोहम्मद शमी ने पहला दो मैच में शानदार गेंदबाज़ी की थी. जहां पहले टेस्ट में उन्होंने 3 विकेट तो दूसरे टेस्ट में 4 विकेट प्राप्त किए थे. ऐसे में उनको चौथे टेस्ट में मौका देना लाज़िम सी बात है.

केएस भरत हो सकते हैं बाहर

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत बल्ले से ख़ास प्रदर्शन नही कर पा रहे हैं. अभी तक हुए तीन टेस्ट में उन्होंने एक भी पारी 30 प्लस रन की नही खेली है. ऐसे में चौथे टेस्ट में उनके जगह विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन को मौका मिल सकता है.

ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, रविन्द्र जडेजा, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी

0/Post a Comment/Comments