IND VS AUS: टीम इंडिया से मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने इन 2 खिलाड़ियों को माना हार का पूरा जिम्मेदार

 


Steve Smith: भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज ( IND VS AUS) का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने जीत के बाद सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। इस मैच में ऑस्ट्रलियन टीम ने हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवर्स में ऑल आउट होकर 188 रन बनाए।

बदले में टीम इंडिया ने 39.5 ओवर्स में 61 गेंद पहले ही 5 विकेट से मैच जीत लिया। मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने भी जडेजा की काफी तारीफ की।

वानखेड़े पर अच्छे स्कोर की उम्मीद थी: Steve Smith

ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्टीव स्मिथ  ने मैच में हार के बाद कहा कि वो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से अच्छे स्कोर की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन टीम अच्छी शुरुआत को भुना नहीं सकी। स्टीव स्मिथ ने कहा “हम वानखेड़े में आमतौर पर काफी अच्छे स्कोर की उम्मीद कर रहे थे। भारत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमे शायद वहाँ कुछ बाहर छोड़ दिया। अगर हम 250 से अधिक हो जाते तो जिस तरह से गेंद स्विंग और सीम कर रही थी वह दिलचस्प होता”।

आगे स्टीव स्मिथ ने कहा “हमने काफी अच्छी शुरुआत की। पिच ने वास्तव में अच्छा खेला और खेल को जल्दी ही ले लिया और कुछ दूर चले गए और चलते रहे। हमने मध्यक्रम में काफी विकेट गंवाए। हम एक साझेदारी और एक उचित कुल प्राप्त करने में सक्षम नहीं थे। हम हमेशा उनकी पिटाई से एक साझेदारी दूर थे”।

केएल राहुल और जडेजा की साझेदारी वाकई कमाल: Steve Smith

ऑस्ट्रलियन कप्तान ने स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा की साझेदारी की तारीफ की। उन्होंने कहा“जब वे ( टीम इंडिया) दबाव में थे तब केएल और जड्डू की साझेदारी वास्तव में अच्छी थी। जडेजा और राहुल ने दिखाया कि यह कैसे करना है। शायद 260-270 (एक बराबर स्कोर था)। मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विकेट था, यह कभी-कभी तेज गेंदबाजों के लिए काफी अच्छा होता था। दोनों टीमों के लिए लगभग 30 ओवरों तक गेंद काफी स्विंग हुई। हमें अभी और रन बनाने की जरूरत थी। भारत को श्रेय”।

0/Post a Comment/Comments