IND vs AUS: चौथे टेस्ट मैच में बदलेगी भारतीय टीम की जोड़ी? अहमदाबाद ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

 


भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच सीरीज का अंतिम मैच होगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम चार मैचों की सीरीज़ में 3-1 की बढ़त बना सकती है। इस मैच में भारतीय टीम इस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है।

रोहित शर्मा

चौथे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम के लिए एक छोर पर रोहित शर्मा ओपनिंग करने उतरने वाले हैं। उन्होंने अब तक सीरीज़ के 3 मैचों की पांच पारियों में ओपनिंग की, जिसमें उन्होंने नागपुर टेस्ट में शतक भी लगाया था। लेकिन इस टेस्ट के बाद वह सीरीज में काफी फीके नजर आए हैं।

अब चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे साथ ही कोशिश करेंगे कि वें सीरीज के अंतिम में मैच में बड़ी पारी खेलकर टीम को एक दमदार शुरूआत दिलाए। वें इस सीरीज में अच्छे फॉर्म में नजर आए जिसे वें यहां भी जारी रखना चाहेंगे।

शुभमन गिल

वही सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का साथ देते हुए शुभमन गिल नजर आ सकते हैं। जिन्होंने पिछले टेस्ट मैच में वापसी की थी। लेकिन वें पहले टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे। उन्होंने पहली पारी में 21 रन बनाए थे जबकि दूसरी पारी में महज 5 रन बनाए थे।

शुभमन गिल अब अहमदाबाद टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। इस मैदान पर उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है। उन्होंने पिछले महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में इस मैदान पर एक बेहतरीन शतक लगाया था। अब वें इस मैच में भी अपने उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments