IND vs AUS: दूसरे दिन अश्विन ने कुछ ऐसे लगाया विकेटों का छक्का, 1 ही ओवर में दो बल्लेबाज़ों को आउट कर ऐसे कराई भारत की मैच में वापसी

 


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 10 मार्च को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। जहां पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन किया तो वही दूसरे दिन भी कंगारू टीम के बल्लेबाज जबरदस्त तरीके से दिखाई दिए और उन्होंने भारत को पहली पारी में 480 रनों का स्कोर दिया। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने दिन के खत्म होने पर 36 रन बिना किसी विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं।

उस्मान औऱ ग्रीन ने किया बल्लेबाजों को तंग

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बना लिए पहले दिन जहां उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतकीय पारी खेली तो वही टीम में चार विकेट के नुकसान पर 255 रन बनाए थे।

दूसरे दिन का मुकाबला उस्मान और कैमरून ने आगे बढ़ाया साझेदारी करके 208 रनों की पार्टनरशिप की इस बीच कैमरन ने अपने टेस्ट करियर का जहां पहला शतक जड़ा तो वहीं उन्होंने 114 रन बनाने का काम किया। वही उस्मान ने 180 रनों की पारी खेली।

अश्विन ने तोड़ी कंगारू टीम की कमर

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और भारतीय गेंदबाजों को विकेट के लिए मैदान पर तरसाया।

अश्विन ने गेंदबाजी की बागडोर को संभालते हुए पहले ग्रीन को चलता बंद किया और फिर उस्मान ख्वाजा को 180 रन पर पटेल ने आउट किया। वही इस मैच के बाद अश्विन ने फैंस को खूब बधाई दी।

0/Post a Comment/Comments