CSK vs GT: धोनी के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने चुनी सबसे मजबूत प्लेइंग XI! ये खिलाड़ी होगा 12वां खिलाड़ी जो बदेलगा मैच


शुक्रवार को आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में डिफेडिंग चैंपियन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स का सामना चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स  के साथ होगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात टाइटन्स की टीम एक नए बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये जानते है टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में।

1. टाॅप ऑर्डर

आईपीएल के पहले मैच में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के लिए शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। उनके साथ पहले मैच में रिद्धिमान साहा या मैथ्यू वेड ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। जिन्होंने पिछले सीजन भी टीम के लिए ओपनिंग की थी। जबकि टीम के नंबर 3 पर केन विलियम्सन खेलते हुए नजल आएंगे।

2. मध्य क्रम

गुजरात टाइटन्स के लिए मध्यक्रम में अभिनव मनोहर, कप्तान हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया खेलते हुए नजर आएंगे। जो टूर्नामेंट के किसी भी गेंदबाजी विभाग की धज्जियां उड़ाने की दम रखते हैं। मध्य क्रम की पूरी जिम्मेदारी कप्तान हार्दिक पांड्या के कंधो पर रहेगी।

3.गेंदबाजी क्रम

अगर हम टीम की गेंदबाजी विभाग की बात करें तो गुजरात टाइटन्स के लिए तेज गेंदबाजी विभाग का दारोमदार पूरी तरह से अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी के कंधो पर होगा वही उनका साथ देते हुए यश दयाल और अल्जारी जोसेफ नजर आएंगे वही स्पिन विभाग राशिद खान के कंधों पर होगा।

ये खिलाड़ी होगा 12 खिलाड़ी

गुजरात टाइटन्स संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, अभिनव मनोहर, केन विलियम्सन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शिवम मावी, अल्जारी जोसेफ मोहम्मद शमी और यश दयाल, के एस भरत (12वां खिलाड़ी)

0/Post a Comment/Comments