राश्मिका मंदाना से बेहद प्यार करते हैं शुभमन गिल! सच सामने आया तो मीडिया कंपनी पड़ी मुसीबत में

शुभमन गिल क्रिकेट के साथ-साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में थे।

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले 2 मैचों में जगह न मिलने के कारण काफी चर्चा में थे। फैंस उन्हें केएल राहुल की जगह टीम में शामिल करने की मांग कर रहे थे, ऐसे में टीम प्रबंधन ने उन्हें तीसरे टेस्ट में खेलना का मौका दिया। हालांकि, वह अपने इस मौके पर खरे नहीं उतरे और केएल राहुल की तरह वह भी फेल हुए। इस बात को लेकर उन्हें सपोर्ट करने वाले फैंस ने ही उनकी जमकर आलोचना की।

गौरतलब है कि शुभमन गिल क्रिकेट के साथ-साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में थे। फैंस को यह समझ नहीं आ रहा है कि वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं या बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को। इस कन्फ्यूजन के बीच ऐसी खबर आई थी कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें अभिनेत्री राश्मिका मंदाना काफी पसंद हैं।

जानिए शुभमन गिल ने क्या कहा था?

इस बीच हाल ही में मीडिया से बातचीत में गिल ने अपने बॉलीवुड क्रश का नाम बताया है, लेकिन यह नाम सारा अली खान का नहीं था।

एक बातचीत के दौरान शुभमन गिल से पूछा गया कि उनको कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा पसंद है। जवाब में स्टार बल्लेबाज ने सवाल को हंसकर टालने की कोशिश की, लेकिन आखिरी में उन्होंने रश्मिका मंधाना का नाम लिया और कहा कि वह उनकी क्रश हैं।

रश्मिका का नाम सुनते ही फैन्स ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर किए। बहरहाल, शुभमन गिल ने इन बातों का अब खंडन किया है और कहा है कि उन्होंने किसी भी टॉक शो में ये सब बातें नहीं की हैं। आइए देखें उनका रिएक्शन

शुभमन गिल अपने क्रिकेट करियर का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने हाल के महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने बांग्लादेश में टेस्ट शतक लगाया। इसके बाद वनडे में दोहरा शतक और फिर टी-20 में पहला शतक भी बनाया।

0/Post a Comment/Comments