रोहित शर्मा की दूसरे वनडे में वापसी के बाद इस खिलाड़ी का कटेगा टीम इंडिया से पत्ता, अब वापसी होगी मुश्किल!

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा एकदिवसीय मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारतीय टीम यह मुकाबला जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी टीम इंडिया में वापसी करेंगे। उनके आने से भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। आईये जानते हैं उनके बाहर से किस खिलाड़ी का पत्ता कटेगा।

यह खिलाड़ी जाएगा बाहर

दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा की वापसी होगी तो भारतीय टीम से ईशान किशन की टिकट कट जाएगी, क्योंकि पहले एकदिवसीय मैच में ईशान किशन को मौका मिला था। लेकिन वें पहले एकदिवसीय मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे। उन्होंने 8 गेंदों पर महज 3 रन बनाए थे।वें पहले विकेट के रूप में आउट हुए थे।

उनके खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर होना पड़ेगा। उन्हें इसके पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज़ में भी मौका मिला था। लेकिन वें उस सीरीज में भी कुछ खास नहीं कर सके थे। जिसके कारण उन्हें अब टीम से बाहर जाना होगा।

ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर भी मौका नही मिलेगा। क्योंकि टीम में इस बतौर विकेटकीपर के एल राहुल खेल रहे। जो टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

दूसरे एकदिवसीय को जीतना चाहेगा भारत

भारतीय टीम दूसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम अपने पिछले एकदिवसीय मैच के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी।

यदि टीम ऐसा करने में कामयाब होगी तो टीम इंडिया साल 2023 पर भारतीय सरजमीं पर लगातार आठवां मुकाबला जीतेगी साथ ही भारतीय टीम तीसरी सीरीज़ अपने नाम करेगी।

इस मैच में भारतीय टीम अपने बल्लेबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। टीम चाहेगी कि भारतीय बल्लेबाज अपने पिछले प्रदर्शन को भूल जाए और इस मैच में वें बेहतरीन प्रदर्शन करें।

0/Post a Comment/Comments