पुराने किस्से को याद कर भिड़े शोएब अख्तर और हरभजन सिंह, देखें वीडियो

 


पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं। जहां शोएब अख्तर एशिया लांयस का हिस्सा हैं, वहीं हरभजन सिंह इंडिया महाराजा टीम की ओर से भाग ले रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट का मौजूदा सीजन तीन टीमों इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच आयोजित हो रहा है।

इस बीच शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हरभजन सिंह के साथ उन्हें मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में अख्तर ने 2005-06 में भारत के पाकिस्तान दौरे के दौरान फैसलाबाद टेस्ट की एक घटना का जिक्र किया है।

अख्तर ने पहली पारी के दौरान दो बड़े छक्के मारने के बाद हरभजन की प्रतिक्रिया के बारे में बात की। अख्तर ने कहा, क्या मैं बताऊं कि फैसलाबाद में क्या हुआ था? इस पर हरभजन सिंह ने जवाब दिया, नहीं, मैंने मिसबिहैव नहीं किया। मैंने तुम्हें छक्का मारा और तुम गुस्सा हो गए कि वह मुझे इस तरह कैसे मार सकता है?

हालांकि, अख्तर ने यह कहते हुए जवाब दिया, नहीं। जब मैंने आपकी गेंदबाजी पर दो छक्के मारे तो आपने मिसबिहैव किया। फिर हरभजन ने जवाब दिया, जब वह बातों में हार रहा होता है तो बल प्रयोग करता है।

यहां देखें वीडियो-

बता दें कि शनिवार को एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इससे पहले भी दो बार दोनों टीमें आमने-सामने आ चुकी हैं। जहां एशिया लायंस ने पहला मैच नौ रनों से जीता था। वहीं इंडिया महाराजा ने दूसरे मैच में लायंस को 10 विकेट से हराया।

अकंतालिका में वर्ल्ड जायंट्स चार मैचों में छह अंकों के साथ शीर्ष पर है। वहीं इतने ही मैचों में चार अंकों के साथ एशिया लायंस दूसरे स्थान पर है, जबकि इंडिया महाराजा ने चार मैचों में अब तक सिर्फ एक मैच जीता है।

0/Post a Comment/Comments