केएस भरत को मिली जान से मारने की धमकी; खुद पीएम मोदी कुर्सी छोड़ चले गए

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा टेस्ट मैच जीतकर पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। वहीं, भारत के लिए यह सुनहरा मौका है कि वह यह सीरीज और आखिरी मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश करें, ताकी उन्हें किसी भी दूसरे टीम के हार जीत से न लेना देना पड़े।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला चुना और फिलहाल मैच लिखने तक टीम ने एक भी विकेट नहीं खोए हैं। हालांकि आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को झटका देने के लिए उमेश यादव ने एक सुनहरा मौका विकेटकीपर केएस भरत को दिया था लेकिन वह इसे हासिल करने में कामयाब रहें।

आइए देखें वह तस्वीर

यह घटना 6 वें ओवर की है जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे। दरसअल, गेंद ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी और ट्रेविस हेड ने उसे फ्लिक करने का प्रायस किया। लेकिन गेंद एज लगकर सीधा केएस भारत के दस्तानों की तरफ गई, हालांकि वह कैच पकड़ने में नाकाम रहे और आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया। यह देखते ही फैंस का पारा चढ़ गया और उन्होंने केएस भरत को लताड़ गई।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

केएस की जगह आज मिलने वाला था इशान किशन को मौका

इंदौर टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका था, इसलिए माना जा रहा है कि चौथे व आखिरी टेस्ट में बदलाव जरूर देखने को मिलेगा।

इंदौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। पहले दो टेस्ट मैचों में खराब बल्लेबाजी के कारण केएल राहुल को ड्रॉप होना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत भी तीनों टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे हैं। इसलिए उनके प्रदर्शन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

ईशान किशन की जगह उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीनों टेस्ट में मौका मिला, लेकिन 5 पारियों में वे मात्र 57 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 23 रन का रहा, जो उन्होंने दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था। ऐसे में ये माना जा रहा था कि चौथे टेस्ट में उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments