भूकंप में पिता को खो चुके बच्चे से मिले क्रिस्टियानो रोनाल्डो तो गले लगाने से खुद को रोक नहीं पाए, दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

 


पुर्तगाल के स्टार सेंटर फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वक्त अल नस्र के लिए खेल रहे हैं। वह फीफा वर्ल्ड कप के समाप्त होने के बाद सऊदी अरब की इस क्लब के साथ जुड़े हैं। रोनाल्डो का विश्व कप जीतने का सपना उस वक्त टूट गया, जब पुर्तगाल फीफा वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई थी।

इसके अलावा रोनाल्डो उस समय सुर्खियों में आ गए, जब उन्होंने पियर्स मॉर्गन के साथ इंटरव्यू में विवादिय बयान दिया। उनके इस इंटरव्यू के बाद ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो गया और इसके कारण फुटबॉल जगत में काफी हलचल भी रही। इन सब के बीच हाल ही में वह सीरिया और तुर्की में आए भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए।

अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक 10 साल के लड़के को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसने सीरिया में बड़े पैमाने में भूकंप के दौरान अपने पिता को खो दिया था। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को तुर्की अललाशिख ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया, जो कुछ ही मिनट के अंदर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इससे पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रेड डेविल्स के बीच विवाद के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘हां, मैं निश्चित रूप से विचार करता हूं। मुझे इसके परिणाम देखने और भुगतने होंगे। निश्चित रूप से न केवल थोड़े समय के लिए बल्कि लंबी अवधि के लिए फैसले से प्रभाव पड़ेगा।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन उस अवधि में आपके पास हमेशा बहुत समय नहीं होता है। मुझे याद है कि हमारे पास 10 दिन थे, इसलिए मैं विचार कर सकता था कि कौन सा विकल्प सबसे अच्छा होगा। लेकिन मुझे लगता है कि आपको हमेशा सांख्यिकीय रूप से सोचना होगा और विचार करना होगा कि लंबी अवधि में इसका परिणाम क्या होगा। मैं इसके बारे में जानता हूं लेकिन यह मेरा काम है और यह जिम्मेदारी मुझे उठानी है।

0/Post a Comment/Comments