ऑस्ट्रेलियाई टीम पर चढ़ा होली का खुमार, चौथे टेस्ट से पहले स्टीव स्मिथ एंड कंपनी ने जमकर मनाया भारतीय त्योहार

अहमदाबाद टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भी होली का खुमार चढ़ गया और उन्होंने जमकर रंग खेला। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने त्योहार का आनंद लेते हुए टीम के साथ तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर देखकर लगता है कि पूरी कंगारू टीम ने भारतीय त्योहार मजा लिया।

इससे पहले भारतीय टीम ने होली का त्योहार मनाया और इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वहीं अब बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट से पहले स्टीव स्मिथ एंड कंपनी ने भी त्योहार का आनंद उठाया है।

बता दें कि तीसरे टेस्ट में भारत को 9 विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद अब मेहमान टीम चौथे टेस्ट मैच में भारत का सामना करने उतरेगी। हालांकि, मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारतीय त्योहार मनाते हुए देखा गया। मार्नस लाबुशेन ने इसकी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें कप्तान स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी और मैथ्यू कुहनेमान रंगों से सराबोर नजर आ रहे हैं।

चौथे टेस्ट में स्टीव स्मिथ करेंगे कंगारू टीम का नेतृत्व

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो नियमित कप्तान पैट कमिंस चौथे टेस्ट के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में स्टीव स्मिथ ही टीम का नेतृत्व करेंगे। उनके कप्तानी में ही कंगारू टीम ने इंदौर टेस्ट में भारत को हराया था। हालांकि, स्मिथ के लिए सीरीज अभी तक कुछ खास नहीं गुजरा है। उन्होंने तीन मैचों की पांच पारियों में केवल 97 रन बनाए हैं।

वहीं रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम निर्णायक मुकाबले में मेहमानों को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेगी। अगर भारत आखिरी टेस्ट मैच में हारता है तो WTC के फाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 9 मार्च से हेगले ओवल में शुरू होगा। डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंचने के लिए दिमुथ करुणारत्ने की अगुवाई वाली टीम को कीवी टीम को 2-0 के अंतर से हराना होगा। ऑस्ट्रेलिया पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बना चुका है।

0/Post a Comment/Comments