“नशे में हो क्या” रविन्द्र जडेजा के चक्कर में बुरे फंसे कप्तान रोहित शर्मा, इस हरकत से फैंस हुए आगबबूला

 


आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कैमरून ग्रीन और उस्मान ख्वाजा के शतक की मदद से स्कोरबोर्ड पर 480 रन लगा दिए. जब कैमरून ग्रीन और उस्मान के बीच साझेदारी हो रही थी तब भारतीय कप्तान रोहित बहुत परेशान नजर आ रहे थे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि रविन्द्र जडेजा पर कप्तान रोहित आगबबूला हो गए.

रविन्द्र जडेजा पर हुए गुस्सा

भारत के हरफ़नमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के पहले दो टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन सीरीज के अंतिम दो टेस्ट में जडेजा बहुत कारीगर नही साबित हो रहे है. रविन्द्र जडेजा पर यह आरोप लग रहा है कि वह टीम के रिव्यू खराब कर रहे हैं. यह आरोप तब साबित हो गया जब ऑस्ट्रेलियाई पारी के 128वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा की एक गेंद ख्वाजा के पैड्स से टकरा गई.

रविन्द्र जडेजा ने हर बार की तरह इस बार भी कप्तान रोहित शर्मा से रिव्यू लेने की मांग की, लेकिन थर्ड अंपायर ने सिस्टम पर देखा तो गेंद स्टम्प से बहुत दूर जा रही थी. ऐसे में देखा गया कि कप्तान रोहित शर्मा, जडेजा पर बहुत नाराज हुए. रविन्द्र जडेजा के इस रवैये पर फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें रिएक्शन


हर हाल में जीतना होगा चौथा टेस्‍ट

भारत के लिए चौथा टेस्ट बहुत महत्वपूर्ण है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंचने के लिए भारत को बार्डर-गावस्कर के चौथा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा.

अगर भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीतती है, तो उसे सीधे फाइनल में जगह मिल जाएगा, लेकिन अगर भारतीय टीम चौथा टेस्ट हार जाती है, तो उसे श्रीलंका और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज पर निर्भर रहना पड़ेगा.

अगर श्रीलंका न्यूजीलैंड को दोनों टेस्ट हरा देती है, तो वह सीधे तौर पर ऑस्ट्रेलिया से ओवल में फाइनल खेलेगी. लेकिन अगर न्यूजीलैंड एक भी टेस्ट ड्रा करवाती है तो भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी.

0/Post a Comment/Comments