विराट कोहली की करोड़ो की ऑडी कैसे पहुंच गई पुलिस स्टेशन, खड़े-खड़े कबाड़ हो गई है किंग कोहली की ये कार, जानिए पूरा मामला

 


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। जहां पहले मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला तो वही बता दें कि इस खिलाड़ी ने वानखेड़े में हुए इस मुकाबले में महज 3 रनों का योगदान ही टीम को दिया, लेकिन इन सबके बीच उनकी करोड़ों की कीमत वाली ऑडी कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी हालत को देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

पुलिस स्टेशन के बाहर खस्ता हालत में मिली विराट की कार

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली की ऑडी कार महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी दिखाई दी है। जिसकी हालत ऐसी थी कि जैसे उसके अस्थी बंजर पूरी तरीके से मिट्टी में मिले हो चुके हों। लेकिन इन सबके बीच सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि आखिर विराट की कार पुलिस थाने कैसी पहुंची।

इस वजह से पुलिस थाने के बाहर मिली कार

एक वीडियो में lifestic0001 इंस्टाग्राम पेज में पोस्ट किया गया है, जिसमें इस बात का दावा किया गया है कि यह कार विराट की है। जो महाराष्ट्र के पुलिस थाने के बाहर खड़ी हुई है, इस वीडियो में यह भी बताया गया है कि विराट ने इस कार को ब्रोकर के जरिए बेच दिया था, हालांकि ब्रोकर ने कार को आगे किसी और शख्स को बेचा, जिसने अपनी इस कार को अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट दिया।

इस बदनाम व्यक्ति से जुड़ा है पूरा मामला

दरअसल इन सबके बीच में हैरान करने वाली बात सामने आई है विराट ने जिसको यह कार बेची थी। उसका नाम शेगी है। जो कई करोड़ों के कॉल सेंटर घोटाले से जुड़ा हुआ है। हालांकि शेगी अपना नाम आने के बाद देश छोड़कर भाग गया था।

पुलिस ने शेगी को बाद में गिरफ्तार किया और उसके कई ठिकानों पर भी छापा मारा, वहीं से सुपर कार को बरामद किया गया था, अब विराट कोहली का इस कार से कोई भी लेना देना नहीं है, फिलहाल इस कार को ले करके जांच पड़ताल जारी है।

0/Post a Comment/Comments