“काट के चली गई क्या भाई…”, पृथ्वी शॉ को ‘प्यार’ में मिला धोखा इंस्टाग्राम स्टोरी में बयां किया दर्द तो फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन्स

भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से मुंबई के एक होटल के बाहर कुछ फैन्स ने उन पर और उनके दोस्तों पर हमला किया है। यहां तक कि शॉ का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ हाथापाई करते हुए नजर आए थे।

मामले में पृथ्वी और उनके दोस्तों की शिकायत के बाद सपना गिल और उनके दोस्तों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में वह जमानत पर छूट गई। जमानत मिलने के बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ छेड़छाड़ समेत 11 धाराओं में मामला दर्ज कराया है। हालांकि स्टार बल्लेबाज के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इस बीच पृथ्वी शॉ ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है, जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है। कुछ फैन्स को लगता है कि गर्लफ्रेंड के साथ उनका विवाद हुआ है।

बहरहाल, शॉ ने जो स्टोरी शेयर की है, उसमें लिखा था, “कुछ लोग आपको केवल ‘प्यार’ करेंगे जब तक वे आपका इस्तेमाल कर सकते हैं। उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है, जहां फायदा मिलना बंद हो जाता है।” इस तरह के पोस्ट देखने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी-अपनी राय रखी।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

0/Post a Comment/Comments