हनुमान भक्त इस साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर की पत्नी है बेहद खूबसूरत, हुस्न ऐसा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खा जाएं मात

 


भारतीय क्रिकेट जगत इस समय दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट जगत है। भारतीय क्रिकेट जगत के दुनियाभर में कई फैंस हैं। भारत में जन्मे कई क्रिकेटर अन्य देशों की टीमों से भी खेलते हुए नजर आते हैं। एक ऐसे ही क्रिकेटर हैं दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज, जो भारत के ही रहने वाले हैं। वे अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं।

केशव की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर केशव महाराज ने साल 2022 में अपनी गर्लफ्रेंड लेरिशा मुनसामी के साथ की थी। उनकी शादी पहले ही होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से टालना पड़ा। उन्होंने शादी के पहले साल 2019 में एक दूसरे से सगाई की थी। केशव की पत्नी लेरिशा मुनसामी कथक डांसर हैं।

लेरिशा मुनसामी सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। वें बॉलीवुड के गानों पर डांस करती और उनके वीडियो शेयर करती हैं उनकी वीडियो को फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके 45 हजार फॉलोअर्स हैं। वें सोशल मीडिया पर कई बार अपने पति केशव महाराज के साथ भी तस्वीरें भी शेयर करती है।

अनोखे अंदाज में मनाया था मां को

वही आपको बता दें कि केशव महाराज और लेरिशा की मुलाकात एक म्यूचुअल दोस्त ने करवाई थी। कुछ ही समय में दोनों ने अपना नंबर एक्सचेंज किया। इसके बाद फिर धीरे-धीरे काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। और फिर प्यार हुआ। केशव ने अपनी परिवार को शादी के लिए मानाने के लिए अनूठा तरीका अपनाया था।

उन्होंने अपनी मां के 50वें जन्मदिन के मौके पर लेरिशा को सभी से मिलवाया। लेरिशा केशव की मां के लिए कथक डांस किया था। उनकी मां के लेरिशा के डांस से प्रभावित हुई थी और शादी के हां कह दिया था।

आपको बता दें कि केशव महाराज के पूर्वज किसी जमाने में भारत में ही रहा करते थे, जो 1874 में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से मजदूरी करने दक्षिण अफ्रीका चले गए थे। इसके बाद उनका परिवार दक्षिण अफ्रीका में ही रहा है, लेकिन वें भी भारतीय संस्कृति को बड़े ही बारीकी से फाॅलो करते हैं।

0/Post a Comment/Comments