बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय से तलाक पर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे कोई अफसोस नही….

 


70 और 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी कि लोग उन्हें आज भी नहीं भूले हैं। उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की जिसके बाद से इन दोनों में मनमुटाव रहने लगा और इन दोनों का तलाक हो गया।

मोहसीन से शादी करने के बाद रीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जन्नत रखा। वहीं क्रिकेटर मोहसिन ने एक इंटरव्यू में रीना रॉय के साथ अपने तलाक पर खुलकर बात की।

मोहसीन खान को रीना से तलाक का कोई मलाल नहीं

मोहसिन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “उन्होंने पाकिस्तान में रहने का फैसला लिया। यही उनकी पहचान है उन्होंने कहा कि उन्हें कोई अफसोस नहीं है मैं मैंने एक इंसान से शादी की मैंने यह नहीं देखा कि कौन कहां से है क्या ताल्लुक रखता है। लेकिन मैं पाकिस्तान में रहना चाहता था और पाकिस्तानी मेरी पहचान है और मैं वही रहूंगा।”

उन्होंने कहा कि“रीना से शादी करने से पहले उन्होंने उनकी कोई फिल्म नहीं देखी थी। वह केवल अमिताभ बच्चन की वजह से फिल्म को देखते थे। लेकिन यह बात कोई नहीं मानता है कि मैंने उनसे शादी करने से पहले उनकी कोई फिल्म नहीं देखी थी।”

उन्होंने कहा कि“जब टीवी पर कोई फिल्म आती थी तब अमिताभ बच्चन का सीन चल रहा होता था तो मैं देख लेता था। इसके अलावा मैंने कभी कोई फिल्म नहीं देखी मैं कभी उनकी सुंदरता से प्रभावित नहीं हुआ।”

नहीं बैठा तालमेल

रीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि “मोहसिन खान से तलाक इसलिए हुआ था, क्योंकि वह तालमेल नहीं बैठा पाई थीं। उन्होंने ने कहा कि मोहसिन चाहते थे कि वह लंदन और ब्रिटेन में रहें वहां की नागरिकता ले लें।”

मोहसिन उनकी बेटी को भी दूर करना चाहते थे, इसलिए और उनकी बेटी को दूर रखा।

1983 में हुई थी शादी

बता दं कि रीना रॉय ने मोहसिन खान से 1983 में शादी की थी उसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जन्नत रखा। काफी उतार-चढ़ाव के बाद रीना और मोहसीन ने तलाक ले लिया, उसके बाद दोनों अलग रहने लगे। लेकिन मोहसीन और उनकी बेटी जन्नत के बीच आज बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। आज भी वह एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं और पिता बेटी के बीच गहरा रिश्ता है।

0/Post a Comment/Comments