‘कल के आए…” हरभजन सिंह पर भड़के रविचंद्रन अश्विन, क्रिकेट जगत में शुरू हुई नई लड़ाई…

 


भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में जीत हासिल की है। रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता। उन्होंने टीम के लिए महत्वपूर्ण 86 रन बनाते हुए सीरीज में 25 विकेट चटकाए।

टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर की ऐसी फॉर्म देखकर फैंस काफी खुश हैं। हालांकि, फैंस ने हमेशा उनके और पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के बीच तुलना की है। यहां तक ​​कि, कुछ फैंस ने हमेशा दावा किया है कि पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह उनसे जलन करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अश्विन मैच में नियमित अंतराल में इतने सारे विकेट लेते हैं। इस बात को लेकर अब, अश्विन ने अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर एक वीडियो डाला जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अब झगड़ा शायद शुरू हो सकता है। 

आइए देखें वह वीडियो

सबसे बड़ा प्रॉब्लम आपका ईगो है: अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने अपने चैनल पर बात करते हुए कहा कि भारत में कुछ खिलाड़ी सोचते हैं कि वे सर्वश्रेष्ठ हैं। लेकिन अचानक कुछ खिलाड़ी अगली पीढ़ी में आएंगे और वह पहले वाले खिलाड़ियों से बेहतर कर सकते हैं। इसलिए, किसी भी व्यक्ति को यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि हमेशा कोई न कोई होगा जो आपसे बेहतर हो सकता है।

अश्विन ने तीखे शब्दों के साथ कहा: “यहां तक ​​कि, भारत में, हमारे पास एक हाइपिंग मेंटालिटी और सुपरस्टार कल्चर है। यह यहाँ भारत में प्रचलित है। अगर कोई कुछ हासिल कर लेता है तो हम उसे सुपरस्टार के दर्जे में रखते हैं। हमारी मानवता की मुख्य समस्या अहंकार है। उनमें से कई अपने अहंकार को अलग रखना सीखेंगे। लेकिन, सुपरस्टार वाली यह बात अहंकार को वापस ला देगी। हम सोचते रहते हैं कि हम सबसे अच्छे हैं। और फिर अचानक, अगली पीढ़ी का कोई खिलाड़ी आता है जिससे आपको जलन होने लगती है।”

0/Post a Comment/Comments