“मेरा नाम मार्कस मिश्रा” मार्कस स्टोइनिस मोदी-योगी से जुड़ा वीडियो डाला तो चौंक गए फैंस

इंडियन टी-20 लीग की शुरुआत आज से हो रही है। लीग का पहला मैच गत चैंपियन गुजरात और चैन्नई के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम को 7 बजे से खेला जाना है। करीब दो महीने तक खेले जाने वाली इस लीग का खुमार लोगों के बीच देखते ही बन रहा है। सब लोग अपनी-अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। साथ ही सभी विदेशी खिलाड़ी भी अपने-अपने तरीके से फैंस को खुश करने में लगे हुए है। इसी बीच लखनऊ के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का एक वीडियो काफी वायरल हो गया है। 

बता दें कि स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के वायरल वीडियो में वो फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं। साथ ही वह “जय श्री राम” का नारा भी लगा रहे है। इस वीडियो के वायरल होने पर फैंस ने उनके जमकर मजे लिए। 

आइए देखें मार्कस स्टोइनिस का वह वीडियो

वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने उसपर कमेंट्स किए और एक फैन ने तो यह तक कह दिया ही ” यूपी में रहना है तो जय श्री राम कहना होगा।” बता दें की यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिन्दुत्व को लेकर काफी कट्टर है। एक फैन के अनुसार ” यह सब मोदी के होने से मुमकिन हो पाया है जो विदेशी खिलाड़ी भी राम के नारे लगा रहे हैं।”

एक और फैन ने काफी मजेद्दार कमेन्ट किया “जय श्री राम नहीं बोलोगे तो मार्कस स्टोइनिस के घर पर बुलडोजर चला दिया जाएगा।” बता दें की मार्कस स्टोइनिस पिछले सीजन में ही लखनऊ से जुड़े थे। उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर ही लखनऊ टॉप फॉर के मुकाबले में बैंगलोर को हराने में कामयाब हो पाई थी। 

खिलाड़ी की बात करें तो पिछले सीजन में खेले गए 11 मैचों में स्टोइनिस ने 19.50 की औसत से 156 रन और 4 विकेट लेने में कामयाब रहे थे। लखनऊ के कोच गौतम गंभीर के अनुसार स्टोइनिस टीम को अच्छा बैलेंस उपलब्ध करवाते  है। 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन

हाल ही में भारत के खिलाफ हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में मार्कस स्टोइनिस का प्रदर्शन अच्छा रहा था। इस सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 

देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

0/Post a Comment/Comments