अप्सरा से कम नहीं है तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी, खुबसूरती में अनुष्का शेट्टी को भी देती है मात, वायरल हुई तस्वीरें



Zaheer Khan: भारत के पूर्व महान गेंदबाज़ ज़हीर खान (Zaheer Khan) को पूरा विश्व जानता है। उन्होंने भारत के लिए काफी सालों तक खेला है और अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों लोगों को प्रभावित किया है। तेज़ गेंदबाज ने अपने लंबे करियर में भारत के लिए कई मैच खेले है। हालांकि जितना ज़हीर खान अपने प्रोफेशन की वजह से चर्चित रहे हैं उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं में रहे हैं। दरअसल, भारतीय तेज गेंदबाज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की थी। बहरहाल, उनकी पत्नी की खुबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जिन्हें देखकर हर कोई उनकी बेहद तारीफ कर रहा है।

ज़हीर खान की पत्नी है बेहद खुबसूरत

ज़हीर खान भारत के स्टार खिलाड़ी थे और उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी नाम कमाया है लेकिन इसी के साथ वो अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। मुस्लिम धर्म से तालुकात रखने के बाद भी उन्होंने एक हिन्दू लड़की से शादी की हैं। उनकी पत्नी का नाम सागरिका घाटगे है और वो एक अभिनेत्री है। दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सागारिका ने बॉलीवुड में काफी समय तक काम किया है।

सागारिका से पहले ईशा के साथ था संबंध

ज़हीर खान सागारिका से पहले बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा शरवानी के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनो ने एक दूसरे को करीब 8 सालों के लिए डेट किया है और 2011 के विश्वकप के दौरान ये भी खबर आई थी कि दोनों ने शादी भी कर ली थी। हालांकि ये खबर झूठी ठीक कर जल्द ही दोनों का रिश्ता खत्म भी हो गया था। इसके बाद ही उनकी मुलाकात सागरिका से हुई थी और अभी दोनों एक दुसरे के साथ काफी ज्यादा खुश है और दोनों को उनके फैन्स काफी पसंद करते है और काफी करीब से फॉलो करते है।

0/Post a Comment/Comments