“जो खुद का रिश्ता नहीं संभाल पा रही वो टीम संभालेगी” बैंगलोर की चौथी हार के बाद सानिया मिर्जा पर फैंस ने निकाला गुस्सा



महिला टी-20 लीग 2023 का 8वां मुकाबला बैंगलोर और यूपी के बीच खेला गया। बैंगलोर को इस मैच में जीत की काफी जरूरत थी क्योंकि वह पिछले लगातार 3 मैच हार चुकी थी। हालांकि, यूपी यहां उनपर कोई दया नहीं दिखाने वाली थी और उन्होंने कांटे की टक्कर दी।

मैच की बात करें तो स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, उनका यह निर्णय उनपर काफी भारी पड़ा। टीम ने चौथे ही ओवर में कप्तान स्मृति मंधाना का विकेट खोया और वह इस मैच में भी रन बनाने में असफल रही। उन्होंने 6 गेंदे खेली और मात्र 4 रन बनाकर राजेश्वरी गायकवाड़ का शिकार हुई। इसके बाद सोफी डिवाइन और एलिस पेरी के बीच 44 रनों की साझेदारी हुई लेकिन यूपी की टीम ने सोफी डिवाइन (36) का विकेट लेकर बैंगलोर पर दबदबा बनाना शुरू किया।

सोफी डिवाइन का विकेट गिरते ही बैंगलोर की पारी संभलने का नाम नहीं ले रही थी। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली एलिस पेरी 52 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद हीथर नाइट (2), ऋचा घोष (1), एरिन बर्न्स (12), श्रेयंका पाटिल (15), कनिका आहूजा (8), सहाना पवार (0), कोमल जंजाद (5), रेणुका ठाकुर सिंह (3) सब सस्ते में आउट हो गई। इस प्रकार बैंगलोर की टीम 19.3 ओवर में ही 138 रन पर ऑल आउट हो गई। फैंस को ये उम्मीद नहीं थी की ऐसे महत्वपूर्ण मैच में बैंगलोर की बल्लेबाजी फुस हो जाएगी।

यूपी ने बिना विकेट खोए जीता मैच

बैंगलोर के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को हासिल कर लिया और बैंगलोर को एक करारी हार का मजा भी चखाया। देविका वैद्या और एलिसा हिली ने मिलकर पारी की शुरुआत की और 13 ओवर में ही 139 रन जड़कर एक शानदार तरीके से मैच जीता। टीम की तरफ से देविका ने 31 गेंदों में 36 रनों की नाबाद पारी खेली।

वहीं, यूपी की कप्तान एलिसा हिली ने 204.26 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और मात्र 47 गेंदों में 96 रनों की नाबाद पारी खेली। यह बैंगलोर की लगातार चौथी हार रही है।

इस हार के बाद फैंस का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा है…

 

0/Post a Comment/Comments