“प्लेन मैं ऊड़ाऊंगा आज” स्टंप माइक में कैद हुई विराट कोहली की बातें; वीडियो वायरल

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया 9 तारीख से शुरू हुए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मुकाबला खेलने में व्यस्त है। सोमवार को चौथे टेस्ट मैच का आखिरी दिन है और ऐसा लग रहा है कि यह मैच ड्रा हो जाएगा। सीरीज में भारत ने 2-1 की बढ़त ले रखी है और मैच के ड्रा होते ही यह सीरीज भारत के नाम हो जाएगी।

हालांकि, इस मैच में फैंस को अभी भी एक चमत्कार की जरूरत है। इस बीच फैंस ने स्टंप कैमरे में कुछ ऐसा सुना जिसे सुनकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के दौरान अपने साथियों के साथ हंसी मजाक करते सुना गया।

मैच की तीसरी पारी के बीच में, कोहली को पांचवें दिन अपने साथियों के साथ बातचीत करते हुए सुना गया। यह घटना तब हुई जब मार्नस लाबुशेन, मैथ्यू कुह्नमैन के आउट होने के बाद क्रीज पर आए।

आइए देखें वह वीडियो

वीडियो की बात करें तो कोहली को यह बोलते हुए पाया गया कि, “दस मिनट दूर है, प्लेन में पहले ही बैठ जाऊंगा। हैं? प्लेन मैं ऊड़ाऊंगा आज।”

मैच की बात करें तो चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने अपना दबदबा बनाए रखा था। विराट कोहली ने चौथे दिन टीम इंडिया के लिए अपना 28वां टेस्ट शतक पूरा किया। अंत में, उन्होंने 1205 दिनों के लंबे अंतराल के बाद एक टेस्ट शतक भी बनाया। उस शतक के साथ, उन्होंने अब मेन इन ब्लू के लिए तीनों प्रारूपों में 75 अंतर्राष्ट्रीय शतक बनाए हैं। वह 186 रन बनाकर आउट हुए और घरेलू टीम 178.5 ओवर में 571 रन पर ढेर हो गई।

इस प्रकार, उन्होंने 91 रनों की बढ़त हासिल की, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए नाथन लियोन और टॉड मर्फी दोनों ने तीन-तीन विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में, मैथ्यू कुह्नमैन और ट्रेविस हेड बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने बिना कोई विकेट खोए छह ओवरों में सिर्फ तीन रन बनाकर चौथे दिन का अंत किया।

0/Post a Comment/Comments