शाहिद अफरीदी ने शोएब अख्तर की खोल दी पोल, बोलें, “अब इनसे खड़ा…”

 


पाकिस्तानी खिलाड़ी हमें अक्सर कंटेन्ट देने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी अपने साथी खिलाड़ी शोएब अख्तर की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है शाहिद अफरीदी अपने दामाद पर किए गए टिप्पणी का बदला शोएब अख्तर से निकाल रहे हैं।

बात करें वीडियो की तो यह टीम बस में बनाया गया है और अख्तर और अन्य पूर्व खिलाड़ियों को टीम के साथ बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में, अफरीदी हाल के एक इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें अख्तर ने कहा था कि अगर वह शाहीन अफरीदी की जगह होते तो दर्द में होने के बावजूद गेंदबाजी करते।

अफरीदी ने मजाक में इंटरव्यू को याद करते हुए कहा कि अख्तर ने इतने इंजेक्शन ले लिए हैं कि अब वह ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे हैं और चल भी नहीं पा रहे हैं। वीडियो में कोई भी खिलाड़ी गंभीर नहीं है और सब मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

आइए देखें वह वीडियो और जानें शाहिद अफरीदी क्यों ले रहे शाहीन अफरीदी की साइड

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के दामाद हैं, इसलिए दोनों एक दूसरे से पारिवारिक संबंधों से जुड़े हैं। वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों के बीच यह देखा जा सकता है कि संन्यास लेने के बाद भी वो एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं।

आपको बता दें कि यह सारे खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट का मैच खेलने के लिए एक साथ इककट्ठा हुए हैं। शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर समेत सभी खिलाड़ी LLC masters में एशिया लायन्स का हिस्सा हैं। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को 3 टीमों में बांटा जाएगा, जिसमें भारत, एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड हैं। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने देखा कि क्रिकेट के दिग्गजों ने दोनों सीजन में किस तरह की कड़ी मेहनत करते हुए लोगों के बीच में लोकप्रियता हासिल की है।

0/Post a Comment/Comments