“गर्लफ्रेंड भी इतना नहीं काटती” इशान किशन से इतना प्यार की रोहित शर्मा ने कर दिया इस क्रिकेटर का करियर खत्म!

 


भारत को इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली 9 विकेट की हार के बाद, अभी भी भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की उम्मीद है। इस बीच खबर है कि मोहम्मद शमी अहमदाबाद में चौथे टेस्ट के लिए आराम से वापसी कर सकते हैं, जबकि इशान किशन भी टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।

बता दें कि मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (BGT) 2023 के तीनों टेस्ट में हिस्सा ले चुके मोहम्मद सिराज को केएस भरत के साथ सीरीज फाइनल के लिए बेंच पर रखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथे टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद शमी और इशान किशन के दो बदलाव होने की सबसे ज्यादा संभावना है।

टीम इंडिया ने नागपुर में पहला बीजीटी टेस्ट 132 रन और एक पारी से जीतकर दिल्ली में छह विकेट की जीत की बदौलत 2-0 की बढ़त लेते हुए लगातार चौथी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 बरकरार रखी। लेकिन यह देखते हुए कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई जा सकती है और श्रृंखला दांव पर है, भारतीय खिलाड़ियों के पिछले मैच में टर्निंग पिच पर संघर्ष करने के बाद कुछ संशोधन हो सकते हैं।

केएस भरत के प्रदर्शन पर लोग उठा रहें सवाल

इंदौर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। पहले दो टेस्ट मैचों में खराब बल्लेबाजी के कारण केएल राहुल को ड्रॉप होना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत भी तीनों टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे हैं।

ईशान किशन की जगह उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीनों टेस्ट में मौका मिला, लेकिन 5 पारियों में वे मात्र 57 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 23 रन का रहा, जो उन्होंने दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था। ऐसे में ये माना जा रहा है कि चौथे टेस्ट में उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो उनके लिए वापसी करना फिर काफी मुश्किल होगा। भरत से पहले 10 विकेटकीपर का करियर भी 3 या उससे कम टेस्ट में खत्म हो गया।

आइए देखें इशान किशन को टीम में शामिल करने पर फैंस का रिएक्शन


0/Post a Comment/Comments