संन्यास के बाद भी कम नहीं हुई धोनी की दीवानगी, एक फैंस ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाई माही की तस्वीर

 


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोविंग पूरे विश्व में बहुत ज्यादा देखने को मिलती है। वर्ल्ड क्रिकेट में कुल तीन अलग-अलग आईसीसी ट्रॉफी भारत को जीतने वाले धोनी एकमात्र कप्तान हैं। भले ही धोनी अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, मगर आज भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बहुत ही ज्यादा बेताब रहते हैं। इस बीच उनके एक फैन ने ऐसी जबरदस्त दीवानगी दिखाई है जो अब सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिस फोटो को देखने के बाद भी शायद उत्साहित होने वाले हैं।

अपनी शादी के कार्ड पर छपवाई माही की फोटो

आपको बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन की इस वक्त तैयारियों को लेकर चेन्नई में टीम के साथ मैदान में पसीना बहा रहे हैं। आगामी IPL सीजन को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह एमएस धोनी के करियर का यह अंतिम सीजन हो सकता है तथा इसके बाद वह इस टी20 लीग को भी हमेशा के लिए अलविदा कह सकते हैं।

वहीं इस बीच एक फैन ने उनके कुछ खास कर दिया है। दरअसल कर्नाटक के रहने वाले धोनी के एक फैन ने अपने शादी के कार्ड पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की फोटो भी छपवाई है। कार्ड में एमएस धोनी की फोटो को दाईं ओर छापा गया है, जहां पर दूल्हा तथा दुल्हन का भी नाम छपा हुआ है। इस कार्ड पर एमएस धोनी की जिस फोटो को छापा गया है वह वर्ष 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी की है। तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है।

धोनी के बाद कौन?

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जगह पर चेन्नई सुपर किंग्स किस प्लेयर को कप्तानी का जिम्मा सौंपेगी इसको लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। बता दें कि पिछले सीजन में रविंद्र जडेजा को टीम कि कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी मगर टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए एमएस धोनी ने बीच सीजन में टीम की कप्तानी कि जिम्मेदारी फिर से संभाल लिया था। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम को आगामी आईपीएल (IPL 2023) सीजन में अपना पहला मैच गतविजेता गुजरात टाइटंस के विरुद्ध अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च को खेलना है।

0/Post a Comment/Comments