बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार है यह खिलाड़ी, लेकिन नहीं मिल रहा है एक भी मैच खेलने का मौका

 


Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच इस समय बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को शुरूआती दोनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। इस समय तीसरे टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक विस्फोटक बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में शामिल किया गया । लेकिन इस खिलाड़ी को अभी तक इस सीरीज में एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट मैच में डेब्यू नहीं किया है। इशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में शामिल तो किया Ishan Kishan गया लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 मार्च से खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में भी टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने ईशान किशन को डेब्यू करने का मौका नहीं दिया। लेकिन अब माना जा रहा है ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

यह खिलाड़ी कर रहा खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में डेब्यू करने का मौका दिया गया था लेकिन इस सीरीज में भारतीय टीम के युवा Ishan Kishan and Shreyas Iyerविकेटकीपर बल्लेबाज एस भरत ने कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में विकेटकीपर की जिम्मेदारी एस भरत को सौंपी गई थी। लेकिन अब उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि इन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबले से टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments