उमेश यादव के घर नन्ही परी लेकर आई खुशियों की सौगात, दूसरी बार पिता बने भारतीय तेज गेंदबाज

 


भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। उनकी पत्नी तान्या ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। उमेश यादव ने यह खुशखबरी अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी। यह कपल की दूसरी संतान है। 8 मार्च होली और महिला दिवस के अवसर पर भारतीय खिलाड़ी के बच्ची के आने की खुशी में फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले उमेश यादव के पिता का निधन हो गया था, जिससे उन्हें और उनके परिवार को काफी बड़ा झटका लगा, लेकिन इस नवजात के आने से कपल के लिए एक नई उम्मीद बंध गई है।

चौथे टेस्ट में उमेश के खेलने की संभावना कम

इन सभी कारणों से उमेश यादव के चौथे टेस्ट में नहीं खेलने की संभावना है। इसलिए उमेश की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम मैनेजमेंट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को शामिल कर सकती है। उमेश यादव इंदौर टेस्ट में खेले थे और उन्होंने 5 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे।

चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की बात करें तो इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद भारत इस समय सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। अब दोनों टीमें कल यानि 9 मार्च से अहमदाबाद टेस्ट में भिड़ेंगी। टेस्ट सीरीज के समापन के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डालिए

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

0/Post a Comment/Comments