खुशखबरी! BGMI Trailer Launch की तारीख हुई लीक, जानें कब होगी वापसी?

 


BGMI LEAKS: BGMI के महशूर कास्टर और स्ट्रीमर जिशान “MAZY” आलम ने लाइवस्ट्रीम के दौरान ऐसी बातें जनता के सामने लीक कर दी हैं जिससे पूरे गेमिंग कम्युनिटी में खुशी की लहर छा गई है। MAZY ने BGMI की वापसी और ट्रैलर लॉन्च को लेकर बड़े लीक दिए हैं।

आइए जानें क्या है BGMI LEAKS का मामला?

भारत में BGMI कम्युनिटी गेम की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एक लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है जिसे राष्ट्रीय सुरक्षा कंसर्न के कारण जुलाई 2022 में देश में बैन कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में इसके दोबारा लॉन्च (BGMI Unban) के बारे में कई अटकलें और अफवाहें हैं।

इस बीच एक कास्टर की तरफ से ऐसी लीक आना गेमर्स के लिए किसी खुशी से कम नहीं। आइए जानें उन्होंने क्या कहा…

MAZY ने फैंस से कहा कि, “उन्हें एक इंसान पर भरोसा है जो इस बारे में सही जानकारी देगा। और उसने यह हिंट दिए हैं कि मार्च के अंत तक कुछ बड़ा आने वाला है। यानि मार्च के अंत तक ट्रेलर, टीजर या कुछ अनाउन्स्मेन्ट KRAFTON की तरफ से देखने को मिलेगी!”

MAZY ने कहा कि, “मात्र 15 दिन बचे हैं और मैं यह कह रहा हूँ कुछ न कुछ तो आएगा ही। या तो वह टीजर होगा, या अनाउन्स्मेन्ट या कुछ भी।”

BGMI मार्च के अंत तक वापसी करेगा!

BGMI LEAKS: गौरतलब है कि भारत सरकार द्वारा आईटी अधिनियम की धारा 69A के तहत BGMI पर बैन लगाया गया था। इस खबर ने भारत के इसपोर्ट्स गेमिंग समुदाय को हिलाकर रख दिया क्योंकि कई इसपोर्ट्स प्लेयर्स और कंटेन्ट क्रीऐटर के करियर पर रोक लग गया था। तब से भारत में BGMI की वापसी को लेकर कई खबर और अफवाहें चर्चा में रही हैं। अब ऐसी खबर है कि मार्च के अंत तक BGMI इंडियन गेमिंग कम्युनिटी में मार्च के अंत तक पूरी तरह से वापसी कर लेगा। और एक बार फिर BGMI का क्रेज पूरे देश में होगा।

0/Post a Comment/Comments