6 रनों से करियर का पहला अर्द्धशतक लगाने से चूके केएस भरत ने गुस्से में अपने ही सिर पर दे मारा बल्ला, देखें वीडियो

अहमदाबाद में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का निर्णायक मुकाबला खेलने में व्यस्त है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पहली पारी में दिए गए लक्ष्य को पूरी तरीके से हासिल कर लिया है तो वहीं श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से भरत को बल्लेबाजी करने का मौका मिला।

उन्होंने विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी के साथ एक अच्छी साझेदारी की। उस समय वो काफी आक्रमक नजर आए, लेकिन वो अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए।

अर्धशतक पूरा करने से चूके केएस भरत

दरअसल भारत ने 88 गेंदों पर शानदार 44 रनों की पारी खेली और इस पारी में भारत ने तीन छक्के और दो चौके भी लगाए। इस दौरान कैमरन के एक ओवर में भरत ने उन्हें आड़े हाथों लिया और उसी ओवर में उन्होंने 21 रन कूटे जिसमें भरत ने लगातार दो छक्के और एक चौका खेला। बता दें कि विराट कोहली ने भी केएस भरत केस पावर हिटिंग की जमकर तारीफ की।

आउट होने के बाद खोया अपना आपा

केएस ने आसानी से 44 रनों का स्कोर भी हासिल कर लिया था। ऐसा लग रहा था कि वह शायद अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक आज लगा लेंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया लायन की गेंद को लेफ्ट साइड में खेलने की कोशिश कर रहे केएस भरत ने शार्ट लेग पर खड़े होकर पीटरहैंडसकोंब को अपना कैच थमा दिया।

अपना पहला अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। अर्धशतक पूरा करने पर निराश केएस आपा खो बैठे और उन्होंने अपना बल्ला अपने ही सिर पर दे मारा इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दोहरे शतक के करीब है विराट कोहली

अहमदाबाद टेस्ट क्रिकेट के लगभग 3:30 साल बाद शतक का गवाह बना कोहली ने टेस्ट करियर का 28 वां शतक जड़ा तो वहीं भारत को भी एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया बता दें कि फ़िलहाल कोहली दोहरे शतक के बेहद करीब हैं खिलाड़ी ने खबर लिखे जाने तक 327 गेंदों का सामना करते हुए 169 रन बना लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments