किंग कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में पिछले 4 सालों से नहीं लगाया है एक भी शतक, आंकड़े देख कर उड़ जाएंगे होश

 


Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा अपनी खतरनाक बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते हैं। भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पिछले 4 सालों से टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगाया है।

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 4 सालों से नहीं लगाया शतक

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पिछले 4 सालों में टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगाया है। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन virat kohliगार्डन में अपना आखिरी टेस्ट में शतक लगाया था जिसके बाद अभी तक भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगाया है। साथ ही विराट कोहली ने पिछली 15 पारियों में 50 तक का आंकड़ा नहीं छू पाए हैं। जिस कारण विराट कोहली का खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने अपने virat kohliप्रदर्शन के कारण सभी को निराश कर दिया है।विराट कोहली के खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्रिकेट फैंस विराट कोहली से टेस्ट क्रिकेट में भी एक शतक का इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments