लखनऊ सुपर जायंटस ने आईपीएल 2023 के लिए लांच की नई जर्सी, जानिए क्या है इसकी खासियत और क्यों फैंस कर रहे हैं ट्रोल


लखनऊ सुपर जायंटस नई जर्सी: आईपीएल के 16वें सीजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। सभी टीमों ने आईपीएल के इस सीजन के लिए तैयारियों में जुट गई हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को आईपीएल की फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंटस ने इस सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लांच की। इस सीजन के लिए डार्क ब्लू रंग की इस जर्सी को कुनाल रावल ने डिजाइन किया है।

जर्सी के लांच इवेंट में टीम के कप्तान लोकेश राहुल, मेंटोर गौतम गंभीर और बीसीसीआई सचिव जय शाह समेत टीम के कई खिलाड़ी मौजूद रहे।

भारतीय टीम की जर्सी की याद दिलाती है ये नई जर्सी

आगामी सीजन के लिए टीम की नई जर्सी दर्ज नीले रंग की है। पिछली बार जर्सी हलके नीले रंग में थी। साथ ही जर्सी कई बदलाव भी किए गए हैं। इस जर्सी को कुणाल रावल ने डिजाइन किया है। लखनऊ द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में केएल राहुल के नाम की नंबर 1 जर्सी दिखाई दे रही है जो कि बेहद शानदार नजर आ रही है।

जर्सी को दिया गया नीला रंग टीम के लोगो से तो इंस्पायर है ही, साथ ही यह पिच के ऊपर दिख रहे नीले आसमान की भी याद दिलाता है। भारतीय टीम की जर्सी भी नीले रंग की ही होती है, ऐसे में बताया गया है कि यह भारतीय क्रिकेट का रंग है जो पूरे देश को जोड़ता है।

जर्सी में दी गई ऑरेंज कलर की पट्टी को लखनऊ के लोगों की ताकत और साहस से जोड़कर बताया गया है। हरी पट्टी को फैशनेबल बताने के साथ-साथ इमोर्टिलिटी से जोड़कर भी दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर फिर हुए ट्रोल

लखनऊ सुपर जायंटस की नई जर्सी लांच होने के बाद भी कई फैंस उनकी नई जर्सी को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। उनकी इस जर्सी को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की सस्ती काॅपी मानी जा रही है तो वहीं कुछ लोग इसे डेक्कन चार्जर्स की सस्ती काॅपी बता रहे हैं।

आपको बता दें कि इस साल ऑक्शन में टीम ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन को 16 करोड़ रुपये देकर खरीदा था। उनके अलावा टीम ने जयदेव उनादकट और कई अन्य खिलाड़ियों को भी खरीदा था।

लखनऊ सुपर जायंटस की टीम – आयुष बडोनी, केएल राहुल, काइल मेयर, मनन वोहरा, डेनियल सैम्स, दीपक हूडा, करण शर्मा, कृष्णप्पा गौथम, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, निकोलस पूरण, क्विंटन डिकॉक, अमित मिश्रा, आवेश खान, जयदेव उनादकट, मार्क वुड, मयंक यादव, मोहसिन खान, नवीन उल हक़, रवि बिश्नोई, रोमरिया शेफर्ड, यश ठाकुर, युद्धवीर सिंह।

0/Post a Comment/Comments