साल 2023 में आग उगल रहा है विराट कोहली का बल्ला,यहां देखें आंकड़े

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज समाप्त हो चुकी है। अहमदाबाद में खेले गए अंतिम टेस्ट मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने लंबे समय से चले आ रहे टेस्ट शतकों के सूखे को भी खत्म कर दिया। इसी के साथ विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 28 वा और अंतररष्ट्रीय करियर का 75 वां शतक जड़ा।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का साल 2022 में प्रदर्शन शुरुआत के 6 महीने अच्छा नहीं था। लेकिन जब से विराट कोहली ने ब्रेक के बाद एशिया कप से वापसी की उसके बाद से विराट कोहली के बल्ले ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। विराट कोहली ने सबसे पहले तो अफगानिस्तान के खिलाफ T20 का पहला शतक जड़ा। उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में दो शतक जड़े। फिर बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में शतक जड़ा और अब अहमदाबाद टेस्ट मैच में विराट कोहली ने टेस्ट में भी शतक जड़ दिया है। इसी के साथ विराट कोहली के आंकड़े साल 2023 में बिल्कुल हैरान करने वाले हैं।

साल 2023 में विराट कोहली ने अब तक 15 मुकाबले खेले हैं और इन 12 मुकाबलों में विराट कोहली ने 57.7 की शानदार औसत से 635 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक निकल चुके हैं और अब बारी ऑस्ट्रेलियाई टीम की है। ऐसे में विराट कोहली यहां पर और रन बना सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments