“ये सिर्फ टी20 में ही खेलेगा” दूसरे ODI में बिना खाता खोले सूर्या हुए आउट, तो भारतीय फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रंखला का दूसरा मुकाबला आज विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। टॉस जीता ऑस्ट्रेलिया ने और पहल गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के फैसले को सही साबित किया मिचेल स्टार्क ने चार विकेट लेकर टीम इंडिया के उपरी क्रम को बिल्कुल ध्वस्त कर दिया। ओपनर शुभमन गिल बिना खाता खोले आउट हुए तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा भी सिर्फ 13 रन ही बना सके। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का खराब फॉर्म इस मैच में भी बरकरार रहा और वह एक बार फिर खाता भी खोल पाने में नाकाम रहे। उनके खराब प्रदर्शन को लेकर ट्रोलर्स सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को जमकर निशाना बना रहे हैं।

दो मैचों में खाता भी नहीं खुला

टीम इंडिया ने मैच शुरु होने से पहले सोचा भी नहीं होगा कि उनके टीम की ऐसा दुर्दशा हो जाएगी। कंगारू तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने उपर के चार बल्लेबाजों को अपनी कहर बरपाती गेंदों का शिकार बनाया। दो बल्लेबाज शुभमन गिल और सूर्यकमार यादव तो अपना खाता भी नहीं खोल सके और शून्य के स्कोर पर स्टार्क को अपना विकेट थमाकर चलते बने।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का खराब प्रदर्शन इस मैच में भी बरकरार रहा और वह टीम के लिए रनों का योगदान देने में असफल रहे। उनके लचर प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने नहीं छोड़ी कोई कसर

0/Post a Comment/Comments