मैच से पहले मुंबई इंडियंस को मिला जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट, 140-145KM की रफ्तार से भी ऊपर फेंकता है गेंद


Jasprit Bumrah : आईपीएल 16 का आगाज आज धमाकेदार अंदाज में होने जा रहा है। पहले मुकाबले में आज गत विजेता और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने होगी। तमाम टीमों की तैयारी अपने अंतिम चरण पर पहंच गई है। इसी बीच मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। उनकी टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का रिप्लेसमेंट मिल गया है। उनकी जगह संदीप वारियर (Sandeep Warrier) को टीम में शामिल किया गया है। संदीप वारियर (Sandeep Warrier) इससे पहले टीम के नेट बॉलर भी रहे हैं।

क्रिकेट का महाकुंभ आज से शुरु

आईपीएल शुरु होने में अब बस कुछ ही घंटों का वक्त रह गया है। ऐसे में तमाम टीमें काफी जोर शोर से अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इस साल आईपीएल का 16वां संस्करण खेला जाएगा। 31 मार्च से लेकर 28 मई तक करीब दो महीने तक चलने वाला है ये क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार। दस टीमों की आपस में जंग होगी, जो भी टीम फाइनल जीतेगी उसके नाम आईपीएल का खिताब होगा।

पहला मुकाबला कल यानि 31 मार्च को गत विजेता गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन सीएसके के बीच खेला जाएगा। बता दें कि आईपीएल के उद्घाटन समारोह में रश्मिका मंदाना और अरिजीत सिंह सहित सिनेमा और संगीत जगत के जाने माने लोग अपनी खास प्रस्तुती देने वाले हैं।

मुंबई इंडियंस के नाम आई खुशखबरी

मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 4 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होने जा रहा है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की कोशिश पिछले साल के अपने प्रदर्शन को भुलाकर इस साल बेहतर खेल दिखाने की होगी। बता दें कि पिछले साल वह आईपीएल की सबसे फिसड्डी टीम रही थी और उन्होंने आखिरी स्थान पर टूर्नामेंट को खत्म किया था।

इसी बीच मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए जस्प्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स में थे।

0/Post a Comment/Comments