“पत्तों की तरह झड़ गए” भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे 117 रन पर ही हुई ढेर, तो फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन

 


IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रंखला का दूसरा मुकाबला आज विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। टॉस जीता ऑस्ट्रेलिया ने और पहल गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के फैसले को सही साबित किया मिचेल स्टार्क ने पांच विकेट लेकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम को बिल्कुल ध्वस्त कर दिया। टीम इंडिया केवल 117 रनों पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 117 रन बनाने हैं।

अब तक यह (IND vs AUS) मैच एकतरफा ही देखने को मिला है जहां कंगारू गेंदबाज टीम इंडिया के बल्लेबाजों पर हावी रहे और कोई भी बल्लेबाज अर्धशतकीय पारी खेलने में नाकाम रहे। सोशल मीडिया पर लोग भारतीय टीम को जमकर बुरा भाला कह रहे हैं।

कंगारुओं का पलटवार

टीम इंडिया ने (IND vs AUS) मैच शुरु होने से पहले सोचा भी नहीं होगा कि उनके टीम की ऐसा दुर्दशा हो जाएगी। कंगारू तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पांच बल्लेबाजों को अपनी कहर बरपाती गेंदों का शिकार बनाया। दो बल्लेबाज शुभमन गिल और सूर्यकमार यादव तो अपना खाता भी नहीं खोल सके और शून्य के स्कोर पर स्टार्क को अपना विकेट थमाकर चलते बने।

विराट कोहली(31) एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने कंगारू गेंदबाजों खासकर मिचेल स्टार्क की खतरनाक गेंदबाजी का सामना कर पाते। मिचेल स्टार्क ने 5 ,एबट ने तीन और नाथन एलिस ने दो सफलताएं अर्जित करते हुए इस (IND vs AUS) मैच को बिल्कुल एकतरफा कर दिया।

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की धज्जियां उड़ी

0/Post a Comment/Comments