WWE के मौजूदा चैंपियन ने बनाया बहुत बड़ा रिकॉर्ड, खास उपलब्धि हासिल करते हुए रचा इतिहास

WWE: WWE इतिहास में कई ऐसे सुपरस्टार्स रह चुके हैं जिन्होंने लंबे समय तक चैंपियन बने रहकर रिकॉर्ड बनाया था। बता दें, WWE ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में 21वीं सदी के 5 सबसे लंबे चैंपियनशिप रन का जिक्र किया गया। लिस्ट के अनुसार, गुंथर (Gunther) हाल ही में शैल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) को पीछे छोड़ते हुए 21वीं सदी में सबसे ज्यादा दिनों तक आईसी चैंपियनशिप होल्ड करने वाले सुपरस्टार बन गए हैं।

बता दें, गुंथर को आईसी चैंपियन बने हुए 245 दिन हो चुके हैं और उनका चैंपियनशिप रन 8वां सबसे लंबा आईसी चैंपियनशिप रन बन चुका है। द रॉक के नाम 265 दिनों तक आईसी चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड है और ऐसा लग रहा है कि गुंथर जल्द ही रॉक के इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। गुंथर ने 10 जून 2022 को SmackDown के एक एपिसोड में रिकोशे को हराकर अपने आईसी टाइटल रन की शुरूआत की थी।

WWE का आईसी चैंपियन गुंथर के लिए WrestleMania प्लान क्या है?

आईसी चैंपियन गुंथर SmackDown में अपने सभी चैलेंजर्स को डोमिनेट करते हुए आए हैं। देखा जाए तो WrestleMania 39 काफी नजदीक आ चुका है और इसी के सवाल खड़ा होता है कि गुंथर का इस इवेंट में किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच होगा। गुंथर संकेत दे चुके हैं कि वो WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं। यही नहीं, उन्होंने Royal Rumble 2023 मैच में ब्रॉक लैसनर के साथ फेस-ऑफ की वीडियो भी ट्विटर पर शेयर की थी।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE ने WrestleMania 39 में गुंथर के लिए अलग ही प्लान बना रखा है। रिपोर्ट्स की माने तो गुंथर WrestleMania 39 में शेमस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर यह मैच बुक होता है तो यह देखना रोचक होगा कि गुंथर इन दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच में अपना टाइटल रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

0/Post a Comment/Comments