VIDEO: आउट होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन देख मार्नस लाबुशेन ने खोया आपा, बल्ला पटक दी टीम इंडिया को गंदी-गंदी गालियां

मार्नस लाबुशेन: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है। पहले टेस्ट की तरह इस टेस्ट में जहां भारतीय गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लगातार विकेट गिरते देख कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम एक के बाद एक विकेट गंवा दी जा रही है।

खिलाड़ी का विकेट गिरने पर खुशी से झूमे रोहित शर्मा

मार्नस लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया टीम के एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो विपक्षी टीम के लिए काफी मुश्किल खड़ी करते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन दिल्ली की टेस्ट की पहली पारी में वह अपना बेहतरीन जलवा दिखाने में नाकामयाब साबित हुए बताते हैं कि इस खिलाड़ी को अश्विन ने जहां अपना शिकार बनाया तो वही कंगारू टीम के इस बल्लेबाज (मार्नस लाबुशेन) का विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा खुशी से झूमते हुए नजर आए।

विकेट खोने के बाद बेकाबू हुए मार्नस लाबुशेन

अश्विन की गेंद पर अपना विकेट गंवाने के बाद और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा रही थी। जब वह वापस डगआउट की तरफ आ रहे थे तो खिलाड़ी अपनी इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाए।

kaptan ka dance to dekho pic.twitter.com/RkRGm5Ifpw

— Saddam Ali (@SaddamAli7786) February 17, 2023

पहले जहां मार्नस लाबुशेन ने गुस्से में अपना बल्ला जमीन पर देखा तो वहीं वह मैदान पर अपने आंसुओं को पोछते हुए दिखाई दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

उस्मान से दी टीम को सधी हुई शुरुआत

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज नागपुर की तरह दिल्ली में भी अपनी स्पिन गेंदबाजी के सामने दबाव में प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए जहां सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को छोड़ मैदान पर कोई भी टिकने का काम नहीं कर रहा है।

तो वहीं ख्वाजा ने 125 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके एक छक्के की मदद से 81 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक सधी हुई शुरुआत देने में बड़ी भूमिका निभाई है। उस्मान ख्वाजा भी ज्यादा समय तक मैदान पर नहीं टिक पाए जडेजा की गेंद पर राहुल को वो अपना कैच थमा बैठे।

0/Post a Comment/Comments