Video: रोहित शर्मा ने दिखाया असली भाईचारा, मोहम्मद सिराज के साथ एक ही बोतल में पिया पानी, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) का आगाज हो चुका है। भारत इस समय बहुत ही मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। पहले दिन का खेल समाप्त होते-होते भारत का स्कोर 1 विकेट गंवाकर 77 रन रहा। हालाँकि, इसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अर्दशतकीय पारी भी शामिल हैं। लेकिन, अब सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है।

सिराज का जूठा पानी पिए शर्मा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो भारत के कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का झूठा पानी पीते नजर आए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 10 ओवर के ब्रेक के दौरान भारत के तमाम खिलाड़ीयों के लिए ड्रिंक्स आई हुई हैं और मोहम्मद सिराज एक बोतल को झूठा करके पानी पी रहे हैं। उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा उसी बोतल को हाथ में लेकर उससे पानी पीते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले भी रोहित कई बार इसी तरह के कारनामों से फैंस का दिल चुके हैं।

सिराज को लोगों ने किया था ट्रोल

आपको बताते चलें कि हाल ही में कुछ दिनों पहले जब भारतीय टीम होटल पहुंची थी, तब होटल मेनेजमेंट ने उनका स्वागत तिलक लगाकर किया था। लेकिन, उसी दौरान मोहम्मद सिराज को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया गया था और एक वीडियो भी खूब वायरल होने लगी थीं। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा था कि मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने तिलक नहीं लगवाया।

बस इसी बात नाराज उनके फैंस ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर उनको खूब बुरा भला भी कहने लगे थे। एक यूजर ने लिखा, “मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक टीका नहीं लगवाते हैं क्योंकि वे उस स्तर पर पहुंचने के बाद भी अपने धर्म के प्रति कट्टर हैं।” जबकि वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक होटल में स्वागत के दौरान मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, विक्रम राठौर और हरि प्रसाद मोहन तिलक नहीं लगवाते हैं।

0/Post a Comment/Comments